लाइव सुसाइड: प्रेमिका को वीडियो कॉल कर छात्र ने खुद को मारी गोली, मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : बुद्धा कॉलोनी थाने के श्रीकृष्णा नगर रोड नंबर सात स्थित चिल्ड्रेन पार्क की दीवार के पास एक छात्र रूपक कुमार (22 वर्ष) ने कार के अंदर अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर चैट करते हुए कनपटी में गोली मार ली. इसके मौके पर ही उसकी मौत हो गयी और वह चालक सीट पर ही लुढ़क गया. उसके दाहिने हाथ में पिस्टल और बायें हाथ में मोबाइल फोन था.

घटना को प्रेमिका ने अपनी आंखों से लाइव देखा. छात्र ने प्रेमिका के घर से चंद कदमाें की दूरी पर घटना को अंजाम दिया. यह घटना रविवार की सुबह करीब नौ बजे की है. 11 बजे चिल्ड्रेन पार्क में खेल रहे बच्चों को इसकी जानकारी मिली और फिर हो-हल्ला हो गया और पुलिस को भी सूचना मिली.

पुलिस ने पिस्टल, मोबाइल व खोखे को कार से बरामद किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृत छात्र मूल रूप से अरवल के करपी के रामपुर गांव का रहने वाला था. वह पटना में पटेल नगर के स्नेही पथ में मां, बड़ा भाई दीपक और एक बहन के साथ रहता था. उसके पिता विजय कुमार गुप्ता बीएसएफ के रिटायर्ड जवान हैं और फिलहाल झारखंड के गुमला में सैप जवान हैं. रूपक पूर्व योजना के तहत ही आया था.

वह सिर्फ एक गोली ही पिस्टल में डाल कर लाया था. पुलिस ने जब पिस्टल की मैगजीन चेक की तो वह खाली मिला. एक गोली का वह उपयोग कर चुका था. इसके साथ ही पिस्टल का लाइसेंस पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस को अब उस व्यक्ति की तलाश है, जिससे उसने यह गैर लाइसेंसी पिस्टल ली थी. इसके लिए रूपक का मोबाइल फोन खंगाला जा रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर मां और बहन भी घटनास्थल पर पहुंचीं और शव को देखते ही उनकी हालत खराब हो गयी.

कार में मिला शव, पिस्टल, मोबाइल व खोखा बरामद

बीएससी पार्ट वन का छात्र था

रूपक आरपीएस कॉलेज दानापुर का बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र है. उसने इंटर भी इसी कॉलेज से किया था और मैट्रिक की परीक्षा विद्या निकेतन से पास की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें