29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव पहुंचे पटना, कहा चुनाव आयोग ने किया षड्यंत्र

पटना : चुनाव परिणाम के एक दिन पहले बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंच गये. वे 18 मई से ही पटना से बाहर थे. उन्होंने कहा कि पिछली बार भी वोट डालने पर विवाद हुआ था. इस बार फोटो ही नहीं था, तो वोट कैसे डालते. वोट नहीं डालने के कारण वे लगातार […]

पटना : चुनाव परिणाम के एक दिन पहले बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना पहुंच गये. वे 18 मई से ही पटना से बाहर थे. उन्होंने कहा कि पिछली बार भी वोट डालने पर विवाद हुआ था. इस बार फोटो ही नहीं था, तो वोट कैसे डालते. वोट नहीं डालने के कारण वे लगातार विपक्ष के निशाने पर हैं.

उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर उन्होंने कहा कि उनकी भाषा नहीं, भाव पर जाइये. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पिछली बार वोट डालने पर भाइयों की उम्र को लेकर विवाद हुआ था और इस बार तो वोटर लिस्ट में तो हमारा फोटो भी नहीं था. चुनाव आयोग ने भी हमारे साथ षड्यंत्र किया है.
उन्होंने कहा कि चिराग पासवान ने भी तो वोट नहीं डाला तो ये सवाल उनसे क्यों नहीं पूछा जाता है. नीतीश कुमार के बेटे ने भी इतनी उम्र होने पर पहली बार वोट डाला, ये सवाल उनसे क्यों नही पूछा जाता. सवाल और आरोप सिर्फ मेरे लिए. उन्होंने एग्जिट पोल को पूरी तरह से नकार दिया और कहा कि हम पूरी तरह से एग्जिट पोल के आंकड़ों को नकारते हैं.
वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई चैनल बिना जांच के ही कोई खबर दिखा देता है. रामचंद्र यादव न तो उनके दल के नेता हैं और न कभी दल के विधायक रहे. उन्होंने कहा कि राजद उम्मीदवार को हराने के लिए बक्सर में सत्ताधारी दल ने रामचंद्र यादव को उम्मीदवार बनाया है.
उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र को जब कोई हाथ में लेगा तो ऐसी स्थिति पैदा होगी ही. इस पर ध्यान देने की जरूरत है कि इस तरह की स्थिति कौन पैदा कर रहा है. सीबीआई, आयकर, व इडी की तरह ही चुनाव आयोग हो गया है. इवीएम को बदलने की बात हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें