33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिन्होंने बिहार को रसातल में पहुंचा दिया, वे किस मुंह से मांगते हैं वोट : नीतीश कुमार

लोस चुनाव. नालंदा और पटना के दनियावां में सीएम ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा हमारे लिए पूरा बिहार ही परिवार है, जबकि कुछ के लिए पति-पत्नी ही पूरा परिवार दनियावां/बिहारशरीफ : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्ष के पास न तो नीति है और न ही नीयत. उनका काम सिर्फ आलोचना करने का […]

लोस चुनाव. नालंदा और पटना के दनियावां में सीएम ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा
हमारे लिए पूरा बिहार ही परिवार है, जबकि कुछ के लिए पति-पत्नी ही पूरा परिवार
दनियावां/बिहारशरीफ : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्ष के पास न तो नीति है और न ही नीयत. उनका काम सिर्फ आलोचना करने का रह गया है. जिन लोगों ने 15 वर्षों तक सरकार में रहकर बिहार को रसातल में पहुंचा दिया, वे किस मुंह से वोट मांगने आते हैं.
हमारे लिए पूरा बिहार ही परिवार है, जबकि कुछ लोगों के लिए पति-पत्नी ही पूरा परिवार है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को नालंदा के बिंद, परवलपुर, बेन व नगरनौसा और पटना के दनियावां में चुनाव सभाओं को संबोधित किया और अपने काम के आधार पर एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगे.
नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल तक सूबे में पति-पत्नी की सरकार रही, लेकिन विकास का कोई काम नहीं हुआ. उनके लिए सत्ता में रहकर जनता की सेवा से कोई मतलब नहीं रहा. उनलोगों ने सत्ता का उपयोग सिर्फ धन अर्जित करने के लिए किया.
नीतीश कुमार ने कहा कि हमने सत्ता संभालने के बाद राज्य से जंगलराज को खत्म किया और न्याय के साथ विकास की धारा बहायी.
सामाजिक न्याय के साथ विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता जगजाहिर है. जनता जब तक चाहेगी, हम बिहार की सेवा करते रहेंगे. महिला सशक्तीकरण से लेकर गरीब बच्चों को उच्च शिक्षा दिलाने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं.
हमारी सरकार समाज के हर तबके के उत्थान के लिए काम कर रही है. 60 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों को पेंशन दी जा रही है. गांवों व टोलों को पक्की सड़क से जोड़ा जा रहा है. गांवों को स्मार्ट बनाने का काम किया जा रहा है. घर-घर बिजली व नल का जल पहुंचाया जा रहा है. हमने मदरसा शिक्षकों को सरकारी शिक्षकों का समान वेतन दिया है.
केंद्र सरकार की भी उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की गयी. उज्ज्वला योजना के तहत करोड़ों परिवारों को गैस के चूल्हे दिये गये. सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है व देशवासियों का मनोबल बढ़ा है.
दनियावां की सभा में सीएम ने कहा, आपने मुझे पांच बार यहां से सांसद बनाकर सेवा का मौका दिया. इस बार रविशंकर जी, जो मेरे मित्र हैं, इन्हें वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं.
मौके पर रविशंकर प्रसाद की ओर मुखातिब होकर उन्होंने जन सामान्य से हाथ उठाकर समर्थन कराया और विजयी माला पहनाया. इस सभा स्थानीय विधायक रणविजय सिंह, पूर्व एमएलसी बाल्मीकि सिंह, जदयू प्रखंड अध्यक्ष नवनीत कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष बिंदु सिन्हा, कुंवर विजय पासवान, मुखिया बबलू चंद्रवंशी, ज्ञानेंद्र सिंह, बबलू, रणधीर यादव, किरण गुप्ता, दिलीप कुमार गुप्ता, राजेश कुमार, राघोपुर के पूर्व विधायक सतीश कुमार, बृजनंदन यादव आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें