23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोजपुरी गायक व अभिनेता निरहुआ भाजपा में हुए शामिल, योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भाजपा की ली सदस्यता

लखनऊ / पटना : भोजपुरी गायक व अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गये. संभावना जतायी जा रही है कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव में पैदा हुए निरहुआ आजमगढ़ सीट से भाजपा के उम्मीदवार हो […]

लखनऊ / पटना : भोजपुरी गायक व अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गये. संभावना जतायी जा रही है कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव में पैदा हुए निरहुआ आजमगढ़ सीट से भाजपा के उम्मीदवार हो सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव 2019 मे बड़े चेहरों के शामिल होने का सिलसिला जारी है. भोजपुरी गायक व अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बुधवार को भाजपा में शामिल हो गये. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. संभावना जतायी जा रही है कि निरहुआ उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट आजमगढ़ से भाजपा के उम्मीदवार बनाये जा सकते हैं. मालूम हो कि समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं.
रविकिशन भी ज्वाइन कर सकते हैं भाजपा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के चहेते भोजपुरी फिल्मो के अभिनेता रवि किशन के भी भाजपा में शामिल होने की चर्चा है. हाल ही में रविकिशन का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि अबकी बार भी मोदी सरकार ही चुनाव जीतेगी. वीडियो में 56 इंच की छाती वाला इंसान फिर से प्रधानमंत्री बननेवाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें