33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी का रामविलास पर बड़ा हमला, कहा- आरक्षित सीटों पर लड़ रहे आरक्षण का विरोध करनेवाले पासवान परिवार के तीन सदस्य

पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे चिराग पासवान पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा है कि आरक्षण का विरोध करनेवाले रामविलास पासवान का पूरा परिवार आरक्षित सीटों पर ही चुनाव लड़ रहा है. लोकसभा […]

पटना : राजद नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे चिराग पासवान पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा है कि आरक्षण का विरोध करनेवाले रामविलास पासवान का पूरा परिवार आरक्षित सीटों पर ही चुनाव लड़ रहा है.

लोकसभा चुनाव में राजग गठबंधन के सहयोगी दल लोजपा को छह सीटें मिली हैं. इनमें से रामविलास पासवान के परिवार के तीन सदस्य चुनावी मैदान में हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि आरक्षण का विरोध एवं आरक्षण समाप्ति की बात करनेवाले रामविलास पासवान और चिराग पासवान का परिवार आरक्षित सीटों पर ही चुनाव लड़ रहा है. साथ ही सवाल उठाते हुए कहा है कि अनारक्षित सीटों से लड़ने में किसका डर है? लोजपा कोटे की 50 फीसदी सीटों पर केवल पासवान परिवार ही लड़ेगा. शेष बिहार में उन्हें कोई और दलित नहीं मिला.

मालूम हो कि राजग गठबंधन के सहयोगी दल लोजपा को जमुई, नवादा, हाजीपुर, समस्तीपुर, वैशाली और खगड़िया सीटें मिली हैं. इनमें जमुई से चिराग पासवान, हाजीपुर से पशुपति कुमार पारस, समस्तीपुर से रामचंद्र पासवान चुनावी मैदान में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें