25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : एनडीए में टिकट कटने के बाद शत्रुघ्न ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-जनता देख रही है

पटना : एनडीए में टिकट की घोषणा होने के बाद भाजपा के विक्षुब्ध पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कड़े तेवर में कहा है कि जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. भाजपा वन मैन शो और दो लोगों की आर्मी […]

पटना : एनडीए में टिकट की घोषणा होने के बाद भाजपा के विक्षुब्ध पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कड़े तेवर में कहा है कि जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.
भाजपा वन मैन शो और दो लोगों की आर्मी कंपनी बनकर रह गयी है और इनके किये कामों का जवाब मिलेगा. पार्टी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी के प्रति अपनी श्रद्धा दिखाते हुए कहा कि उनकी उम्र लंबी हो. उन्हें पिता तुल्य सबसे आदरनीय मित्र, गाइड, दार्शनिक और पार्टी का सबसे उत्कृष्ट नेता बताते हुए कहा कि एलके आडवाणी को बेहद गुप्त तरीके से किनारा कर दिया गया है, जो बेहद दुखद और शर्मनाक है.
उन्होंने कहा कि उनके लोगों ने जो कुछ भी उनके साथ किया है, वह असहनीय है. वह इसका प्रतिउत्तर देने में वह पूरी तरह से सक्षम और काबिल हैं और वह उसी रूप में इसका जवाब भी देंगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने न्यूटन के तीसरे सिद्धांत का उल्लेख करते हुए कहा है कि इसे याद रखने की आवश्यकता है कि प्रत्येक क्रिया के विपरीत और समान प्रतिक्रिया होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें