38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजद सभी पंचायतों में लगायेगा लालू संदेश चौपाल, जदयू ने किया पलटवार

पटना : आम लोगों के बीच अपनी पक्ष रखने के लिए राजद ने एक नायाब तरीका एहतियात किया है. शनिवार को राजद में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है कि पार्टी की ओर से हर पंचायत में ‘लालू संदेश चौपाल’ का आयोजन किया जायेगा. राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने […]

पटना : आम लोगों के बीच अपनी पक्ष रखने के लिए राजद ने एक नायाब तरीका एहतियात किया है. शनिवार को राजद में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है कि पार्टी की ओर से हर पंचायत में ‘लालू संदेश चौपाल’ का आयोजन किया जायेगा. राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि पार्टी की ओर से यह फैसला लिया गया है कि राज्य के हर पंचायत में ‘लालू संदेश चौपाल’ लगाया जायेगा. इस कार्यक्रम के तहत राजद नेता लालू यादव के लिखे पत्र को लोगों के बीच पढ़कर सुनायेंगे.

इस कार्यक्रम के तहत चौपाल में चार पत्र पढ़े जायेंगे. चारों पत्र अलग-अलग मुद्दों पर रहेगा. चौपाल में पढ़े जाने वाले पत्र में पहला पत्र लालू यादव का लिखा होगा. जिसे लालू ने जेल जाने से पूर्व आम लोगों के लिये लिखा था. दूसरे पत्र में रघुवंश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में बनायी गयी संघर्ष समिति की रिपोर्ट को पढ़ा जायेगा. जिसमें समिति के द्वारा दिये गये सुझावों को साझा किया जायेगा. तीसरा पत्र केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ होगा. जिसमें केंद्र और राज्य सरकार के कमियों को लोगों के बीच रखने का प्रयास पार्टी की ओर से किया जायेगा. जबकि, चौथा पत्र CBI विवाद मामला से जुड़ा होगा. यह पत्र पढ़कर राजद ये बताने का प्रयास करेगा कि कैसे CBI और सरकार मिल कर लालू यादव को फंसाया है.

वहीं, राजद के इस कार्यक्रम पर जदयू ने पलटवार किया. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि राजद इस चौपाल में क्या बतायेगा, कैसे वंशवाद और घोटाला किया जाता है. लालू यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत है. उन्हें कोई फंसाया नहीं है. सारा मामला कोर्ट के संज्ञान में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें