30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

NDA से अलग होंगे उपेंद्र कुशवाहा! चंपारण में एलान किये जाने की चर्चा, राजद-कांग्रेस ने लिया कुशवाहा का पक्ष

पटना : सीट शेयरिंग को लेकर नाराज चल रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के चंपारण में बड़ा एलान किये जाने की बात कही जा रही है. वहीं, पार्टी प्रवक्ता ने बिहार में उनके दो दुश्मन होने की बात कही है. जानकारी के मुताबिक, सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा और जदयू के […]

पटना : सीट शेयरिंग को लेकर नाराज चल रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के चंपारण में बड़ा एलान किये जाने की बात कही जा रही है. वहीं, पार्टी प्रवक्ता ने बिहार में उनके दो दुश्मन होने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा और जदयू के बीच बराबर-बराबर सीटों के बंटवारे के बाद सहयोगी दल रालोसपा को दो सीट दिये जाने की चर्चा है. हालांकि, सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक औपचारिक एलान नहीं किया गया है. सीट शेयरिंग पर रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा को 30 नवंबर तक एलान किये जाने की बात कही है. जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है. अब रालोसपा प्रवक्ता ने बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को उनका दुश्मन बताया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिसंबर के पहले सप्ताह में कुशवाहा चंपारण में रहेंगे. संभावना जतायी जा रही है कि चंपारण में आयोजित सम्मेलन में वह एनडीए से अलग होने का एलान कर सकते हैं.

राजद-कांगेस ने लिया कुशवाहा का पक्ष

राजद और कांग्रेस ने उपेंद्र कुशवाहा का पक्ष लिया है. कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा केंद्र और राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते रहे हैं. आनेवाले समय में एनडीए में बिखराव देखने को मिलेगा. वहीं, राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि 30 नवंबर की मियाद पूरी होने के बाद बिहार में तूफान आयेगा. उपेंद्र कुशवाहा बड़ा विस्फोट करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें