29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरिवंश के उपसभापति चुने जाने पर CM नीतीश समेत कई लोगों ने दी बधाई

पटना : जदयू से राज्यसभा सांसद हरिवंश नारायण सिंह के उपसभापति चुने जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बधाई दी है. साथ ही विनोद नारायण झा ने भी हरिवंश को बधाई दी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि हरिवंश जी को राज्यसभा का उपसभापति चुने जाने […]

पटना : जदयू से राज्यसभा सांसद हरिवंश नारायण सिंह के उपसभापति चुने जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने बधाई दी है. साथ ही विनोद नारायण झा ने भी हरिवंश को बधाई दी है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि हरिवंश जी को राज्यसभा का उपसभापति चुने जाने पर हार्दिक बधाई और शुभकामना. उन्होंने कहा है कि हरिवंश जीकलम के धनी हैं. पत्रकारिता के क्षेत्र में इनका अमूल्य योगदान रहा है. उपसभापति के रूप में उन्हें मिली नयी जिम्मेदारी के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं.

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने हरिवंश को राज्यसभा के उपसभापति निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई दी है. पत्रकारिता से राजनीति में आये हरिवंश जेपी और चंद्रशेखर के सान्निध्य में रहे थे. उनके उप सभापति चुने जाने से बिहार और झारखंड का गौरव बढ़ा है.

जदयू सांसद हरिवंश के उपसभापति बनने पर बिहार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री (पीएचईडी) मंत्री विनोद नारायण झा ने भी बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि राज्यसभा में एनडीए बड़ी पार्टी है. कांग्रेस की रणनीति फेल हो गयी है. एनडीए एकजुट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें