26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले तेजप्रताप- भाजपा ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक किया, डाल दी फर्जी पोस्ट

पटना : राजद अध्यक्ष लालू के परिवार की आंतरिक कलह अब खुलकर सतह पर दिखने लगी है. उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने शनिवार को प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था, मैं एक मिसाइल छोड़ता हूं और छा जाता हूं.उन्होंने सोमवार को फेसबुक पर एक पोस्ट कर वह मिसाइल छोड़ ही दी, […]

पटना : राजद अध्यक्ष लालू के परिवार की आंतरिक कलह अब खुलकर सतह पर दिखने लगी है. उनके बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने शनिवार को प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था, मैं एक मिसाइल छोड़ता हूं और छा जाता हूं.उन्होंने सोमवार को फेसबुक पर एक पोस्ट कर वह मिसाइल छोड़ ही दी, जिसके बाद राजद में खलबली मच गयी. इस पोस्ट में तेज प्रताप ने उन्हें ‘जोरू का गुलाम’, ‘पागल-सनकी’ कहने के लिए पार्टी के विधान पार्षद सुबोध राय और लालू-राबड़ी परिवार के खास ओमप्रकाश उर्फ भुट्टू को निशाने पर लिया है और चेतावनी दी है कि यदि यही स्थिति बनी रही तो वह राजनीति नहीं करेंगे. उन्होंने अपने परिवार के कारण इन दोनों के खिलाफ कदम नहीं उठा पाने की अपनी मजबूरी भी बतायी है. लिखा है, मैं इन कीड़े-मकौड़े को चुटकी में मसल सकता हूं, किंतु मेरा पैर अपनों के कारण रुक जाता है. तेज प्रताप की इस पोस्ट के बाद पूरे राजद में भूचाल-सा आ गया है.
हालांकि, परिवार और पार्टी के दबाव में एक घंटे बाद ही तेज प्रताप ने इस पोस्ट को हटा लिया. साथ ही आरोप लगाया कि भाजपा व आरएसएस ने मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक कर यह फर्जी पोस्ट डाल दी. लेकिन तब तक 150 से अधिक कमेंट आ चुके थे. करीब 500 फालोअर्स लाइक कर चुके थे. 25 से अधिक ने इसे शेयर किया था. तेज प्रताप ने फेसबुक के अपने वेरीफाइड पेज पर सोमवार की रात को करीब 7:30 बजे यह पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने ओमप्रकाश यादव और सुबोध राय को लेकर कार्यकर्ताओं की शिकायत का जिक्र करते हुए लिखा है कि रविवार को महुआ विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान ‘टी विद तेज प्रताप’ आयोजित किया गया था.
इसमें कार्यकर्ताओं ने सिर्फ एक समस्या गिनायी. वह थी कि तेज प्रताप को ओमप्रकाश यादव व सुबोध राय पागल और सनकी ही नहीं, अब जोरू के गुलाम के रूप में प्रचारित कर रहे हैं. उन्होंने अागे लिखा है कि राजनीति वही लोग करेंगे, जो उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं. अब ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू ही महुआ से चुनाव लड़ेगा और विधायक और फिर मंत्री बनेगा. इससे पहले उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के खिलाफ मोर्चा खोला था.
यह पारिवारिक मामला है, इसे राजनीतिक रूप से देखने की जरूरत नहीं है. पार्टी में आॅल इज वेल है.
भाई वीरेंद्र, विधायक एवं पार्टी के प्रवक्ता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें