32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिजनेस आइडिया देकर जीत सकते हैं एक लाख रुपये, जानें कैसे

www.biaincubator.com पर आप अपने बिजनेस आइडिया कोकर सकते हैं सबमिट पटना : अगर आपके पास बिजनेस आइडिया और प्लान हैं, तो बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (बीआईए) के पास भेज कर एक लाख रुपये का पुरस्कार जीत सकते हैं. स्टार्टअप, छात्र और आम लोगों के बिजनेस आइडिया और प्लान को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से बीआईए पिछले […]

www.biaincubator.com पर आप अपने बिजनेस आइडिया कोकर सकते हैं सबमिट
पटना : अगर आपके पास बिजनेस आइडिया और प्लान हैं, तो बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (बीआईए) के पास भेज कर एक लाख रुपये का पुरस्कार जीत सकते हैं. स्टार्टअप, छात्र और आम लोगों के बिजनेस आइडिया और प्लान को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से बीआईए पिछले दो साल से बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है.
पूर्व की सफलताओं तथा स्टार्टअप के उत्साह के मद्देनजर बीआईए अपने वेंचर पार्क के माध्यम से एक बार फिर बिजनेस प्लान प्रतियोगिता-2018 करने जा रहा है. इस प्रतियोगिता में स्टार्टअप, स्टूडेंट्स और जिन लोगों के पास भी इनोवेटिव आइडिया व एक बिजनेस प्लान है, वे भाग ले सकते हैं.
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए उम्मीदवार वेंचरपार्क की वेबसाइट www.biaincubator.com पर जा कर अपने बिजनेस आइडिया को सबमिट कर सकते हैं. इस बिजनेस प्लान कंपीटिशन में चयनित किये जाने वाले सर्वश्रेष्ठ बिजनेस आइडिया को वेंचरपार्क द्वारा एक लाख रुपये की पुरस्कार राशि प्रदान की जायेगी. पिछले वर्षों में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ चयनित बिजनेस प्लान के साथ–साथ तीन बिजनेस प्लान को 25–25 हजार रुपये की राशि दी गयी थी.
इस साल बिजनेस प्लान प्रतियोगिता 2018 में द्वितीय पुरस्कार के तौर पर 50 हजार और तृतीय पुरस्कार के तौर पर 25 हजार रुपये दिये जायेंगे. इसके अलावा तीन प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार के तौर पर 10–10 हजार रुपये दिये जायेंगे. विजेताओं को इनाम की राशि आगामी ‘बिहार स्टार्टअप कॉनक्लेव 2018’ के समारोह में दी जायेगी. इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अंतिम तिथि 31 जुलाई, 2018 है.
बीआईए के अध्यक्ष केपीएस केसरी ने बताया कि बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन को राज्य का सबसे पहला बिजनेस इनक्यूबेशन सेंटर की स्थापना करने का गौरव प्राप्त है. बिहार इंडस्ट्रीज एसोसिएशन का वेंचरपार्क नाम से राज्य का पहला इनक्यूबेशन सेंटर है. बिहार सरकार उद्योग विभाग द्वारा इसको वित्तीय सहयोग उपलब्ध कराया जा रहा है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें