32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी से ठीक पहले पोस्टर में इस अंदाज में दिख रहे हैं तेज प्रताप और ऐश्वर्या

पटना : राजद सुप्रीमो लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की आज शादी है. शुभ मुहूर्त रात के 11 बजे से लेकर सुबह तीन बजे तक है. सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. पटना के वेटनरी कॉलेज में पकवान बनाने का काम जारी है. कॉलेज परिसर में ही टेंट लगाये गये हैं. हाइ […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की आज शादी है. शुभ मुहूर्त रात के 11 बजे से लेकर सुबह तीन बजे तक है. सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है. पटना के वेटनरी कॉलेज में पकवान बनाने का काम जारी है. कॉलेज परिसर में ही टेंट लगाये गये हैं. हाइ प्रोफाइल मेहमानों के लिए वीवीआइपी व्यवस्था की गयी है. इसी बीच राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड के बाहर लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि राजद के किसी उत्साही कार्यकर्ता ने यह पोस्टर लगवाए हैं. इस पोस्टर में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की जोड़ी भगवान शिव-पार्वती के रूप में दिख रही है. दोनों लोग रथ पर सवार हैं. पोस्टर में तेज प्रताप और ऐश्वर्या के अलावा राबड़ी देवी, लालू यादव और तेजस्वी के साथ मीसा भारती की भी तस्वीर है.

पोस्टर का आकर्षण ऐसा है कि देखने वालों की भीड़ लग जा रही है. जो भी कार्यकर्ता राबड़ी आवास पर आ रहा है, उसकी नजर इस पोस्टर पर टीक जा रही है. बताया जा रहा है कि छात्र युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने इस पोस्टर को लगाया है. हालांकि, अभी तक इसे तेजस्वी और तेज प्रताप ने देखा है कि नहीं, यह पता नहीं है, लेकिन शादी से पहले यह पोस्टर सुर्खियों में है. भगवान शिव की तरह गले में नाग और हाथ में त्रिशूल लिये तेज प्रताप ऐश्वर्या के साथ खड़े हैं. कई कार्यकर्ता, बकायदा पोस्टर को अनजाने में ही सही, हाथ जोड़कर प्रणाम भी कर रहे हैं.

इससे पूर्व भी तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर महाशिवरात्री के दिन अपने को भगवान शिव के रूप में पेश किया था और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी. साथ ही बांसुरी बजाते हुए तेज प्रताप ने अपने वीडियो के साथ कृष्ण के रूप में अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया में शेयर किया था. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से आज यानी 12 मई को है. इसके पहले संगीत और मेहंदी कार्यक्रम में परिवार के लोग झूमते नजर आये थे. तेज प्रताप की बरात 12 मई की शाम को सात बजे वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान लिए रवाना होगी. यहां जयमाला और प्रीतिभोज का आयोजन किया गया है. वहीं, पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के पारिवारिक लोगों ने बताया कि शादी की अन्य सभी रस्में सरकारी आवास पर ही संपन्न होगी. शादी होने के बाद 13 मई की सुबह करीब साढ़े चार बजे तक ऐश्वर्या की विदाई कर जायेगी.

यह भी पढ़ें-
रविवार को नहीं होती है बेटी की विदाई, ऐश्वर्या को इस शुभ मुहूर्त में भेजा जायेगा तेज प्रताप के साथ, जानें

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें