36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JDU नेता संजय सिंह ने दी मुख्यमंत्री मंत्री नीतीश कुमार को बधाई, कहा- जब-जब जरूरत पड़ेगी…

पटना : बिहार विधान परिषद चुनाव में जदयू से उम्मीदवार नहीं चुने जाने पर संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा, वह उसे मान रहे हैं और पार्टी के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि जब-जब जरूरत पड़ेगी, मैं अपना बलिदान दूंगा. संजय सिंह ने कहा […]

पटना : बिहार विधान परिषद चुनाव में जदयू से उम्मीदवार नहीं चुने जाने पर संजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा, वह उसे मान रहे हैं और पार्टी के लिए काम करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि जब-जब जरूरत पड़ेगी, मैं अपना बलिदान दूंगा. संजय सिंह ने कहा कि राजपूतों का इतिहास रहा है कि जरूरत पड़ने पर बलिदान देने का. संजय सिंह ने शिवानंद तिवारी के उस बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने संजय सिंह को टिकट नहीं मिलने पर अपनी सहानुभूति जतायी थी.

संजय सिंह ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नामांकन दाखिल करने पर बधाई देते हुए ट्वीट किया कि जदयू के अध्यक्ष एंव आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को हार्दिक बधाई. संजय सिंह को इस बार जदयू ने टिकट नहीं दिया है. उनकी जगह दो नये उम्मीदवारों को जगह मिली है. जिसके बारे में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि, जो नये लोग हैं, उन्होंने पार्टी के लिए बहुत बेहतर काम किया है.

बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए नामांकन का आज अंतिम दिन था. उम्मीदवार दोपहर तीन बजे तक नामांकन कर सकते थे. अब नामांकन का समय खत्म हो चुका है. सभी उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय माना जा रहा है. 11 सीटों के लिए हो रहे इस चुनाव को लेकर अब तक राजद कोटे के चार उम्मीदवारों ने ही नामांकन किया है. जदयू कोटे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जबकि भाजपा से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने नामांकन किया.

यह भी पढ़ें-
तेज प्रताप यादव ने कुछ इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, शरमाते हुए कहा- उन्होंने मुझे हैप्पी…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें