26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान के लिए पटना में अल्लाह से दुआ मांग रही हैं उनकी राखी सिस्टर्स सबा-फराह

पटना : काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. कोर्ट के फैसले के बाद सलमान खान के फैंस काफी दुखी हैं. खासकर पटना में जन्मजात एक दूसरे से जुड़ी हुई दो बहनें सबा और फराह सलमान की सलामती के लिए दुआ कर रही हैं. सबा और […]

पटना : काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को कोर्ट ने दोषी करार दिया है. कोर्ट के फैसले के बाद सलमान खान के फैंस काफी दुखी हैं. खासकर पटना में जन्मजात एक दूसरे से जुड़ी हुई दो बहनें सबा और फराह सलमान की सलामती के लिए दुआ कर रही हैं. सबा और फराह दोनों जन्म से जुड़ी हुई हैं. उनके पिता शकील अहमद के मुताबिक सलमान को दोषी करार दिये जाने के बाद से दोनों उदास हैं और अल्लाह ताला से उनकी सलामती के लिए दुआ कर रही हैं.

दोनों बहनें सलमान पर आये फैसले के बाद सदमे में हैं. सबा और फराह पटना के समनपुरा में रहती हैं. इन दोनों बहनों का सलमान से खास जज्बाती रिश्ता है. तीन साल पहले सलमान ने इनकी एक इच्छा पूरी करने में मदद की थी. इन बहनों की इच्छा थी कि वे सलमान को राखी बांधें. सलमान ने उनकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए उन्हें मुंबई लाने में मदद की थी. इनके पिता शकील ने बताया कि दोनों बहनें अपने सलमान भइया के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही हैं. दोनों उनसे दो बार मिल चुकी हैं और सलमान को भाई मानती हैं. फराह का कहना है कि वो सलमान खान की सभी फिल्में देखती है. काला हिरण के शिकार मामले में कोर्ट ने अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू, नीलिमा कोठारी को बरी कर दिया है. इस फैसले के बाद से सलमान खान के फैंस को निराशा हाथ लगी है.

बिहार में भी सलमान खान के लाखों फैन्स हैं, सब लोगों में निराशा है. कई लोगों ने बताया कि यदि सजा कि अवधि कम होती है, तो उनके हीरो को जेल नहीं जाना पड़ेगा और कोर्ट से उन्हें जमानत मिल जायेगी. कई फैन्स ने सलमान के गाने गाकर उनके प्रति अपनी आस्था जतायी. कई फैंस ने कहा कि कोर्ट को घटना के बाद ही सजा तय कर देनी चाहिए थी, ताकि लोगों को उससे संदेश मिले की कानून, सबके लिए बराबर होता है. इतने दिनों बाद सजा देने का कोई मतलब नहीं बनता है.

यह भी पढ़ें-
नीतीश और रामविलास पासवान की बढ़ रही नजदीकियों को लेकर बिहार में सियासी चर्चा शुरू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें