32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

50 साल बाद पटना के लोगों ने ”फ्लाइंग सिख” मिल्खा सिंह के साथ लगायी दौड़

पटना : बिहार में पहली बार पटना में हाफ मैराथन का आयोजन किया गया. रविवार को राजधानी सहित राज्य व बाहर से आये हजारों लोग हाफ मैराथन में दौड़ लगायी. दौड़ की शुरुआत राजधानी के गांधी मैदान से की गयी. आपको बता दें कि इसके लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया था. शनिवार […]

पटना : बिहार में पहली बार पटना में हाफ मैराथन का आयोजन किया गया. रविवार को राजधानी सहित राज्य व बाहर से आये हजारों लोग हाफ मैराथन में दौड़ लगायी. दौड़ की शुरुआत राजधानी के गांधी मैदान से की गयी. आपको बता दें कि इसके लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया था. शनिवार शाम तक चार हजार के लगभग लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके थे.

मैराथन का आयोजन जिला प्रशासन की ओर से किया गया. इससे पहले शनिवार को हाफ मैराथन को लेकर होटल पनाश में मिल्खा सिंह ने साथ संवाददाता सम्मेलन किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में पहली बार इस तरह का आयोजन किया गया है जो बिहार के युवाओं को प्रेरणा देने का काम करेगा. राज्य में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन जरूरी है कि सिर्फ मेहनत करने की. मिल्खा सिंह ने बताया कि वो पचास साल बाद पटना पहुंचे हैं जिसकी उन्हें बहुत ख़ुशी है.

गौरतलब है कि तीनों तरह की मैराथन दौड़ का फ्लैग ऑफ मिल्खा सिंह ने किया.

मैराथन की शुरुआत गांधी मैदान से सुबह छह बजे, छह बज कर 45 मिनट व 7:45 से शुरू की गयी. मिल्खा सिंह के अलावा मैराथन में सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय सहित कई प्रशासनिक पदाधिकारी व पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें