27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद पप्पू यादव के खिलाफ जारी हुआ वारंट

पटना : कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित शिवा हॉस्पिटल में हंगामा, मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी माधवी सिंह की अदालत ने वारंट जारी किया है. सांसद पप्पू यादव पर यह वारंट सरकारी काम में बाधा डालने के […]

पटना : कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित शिवा हॉस्पिटल में हंगामा, मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के खिलाफ प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी माधवी सिंह की अदालत ने वारंट जारी किया है. सांसद पप्पू यादव पर यह वारंट सरकारी काम में बाधा डालने के लिए जारी किया गया है.

मालूम हो कि कंकड़बाग थाने के शिवा हॉस्पिटल में हंगामा, मारपीट व तोड़फोड़ के मामले में सांसद पप्पू यादव की मौजूदगी में हंगामा होने की सूचना मिलने पर कंकड़बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. एक प्राथमिकी हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से मरीज के परिजनों के खिलाफ और दूसरी प्राथमिकी कंकड़बाग थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार निराला के बयान पर सांसद सह जन अधिकारी पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव, मरीज के परिजन व सैकड़ों अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इस मामले में सांसद पप्पू यादव व अन्य पर गलत तरीके से भीड़ जुटाने, तोड़फोड़ के लिए उकसाने समेत अन्य आरोप लगाये गये हैं. मालूम हो कि सहरसा निवासी मरीज शमा परवीन को बंधक बनाये जाने की सूचना मिलने पर सांसद पप्पू यादव रविवार को शिवा हॉस्पिटल पहुंचे थे. उनकी मौजूदगी में ही भीड़ हंगामा करने लगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें