29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को 1 करोड़ इनाम देने की घोषणा, राजनीतिक बवाल शुरू

पटना : बिहार की राजनीति में इसी सप्ताह बुधवार को औरंगाबाद की एक सभा में तेज प्रताप द्वारा सुशील मोदी को लेकर दिये गये आपत्तिजनक बयान को लेकर हंगामा बरपा हुआ है. तेज प्रताप के बयान की चारों ओर आलोचना हो रही है. इसी बीच भाजपा के एक नेता ने विवादास्पद घोषणा कर हंगामे को […]

पटना : बिहार की राजनीति में इसी सप्ताह बुधवार को औरंगाबाद की एक सभा में तेज प्रताप द्वारा सुशील मोदी को लेकर दिये गये आपत्तिजनक बयान को लेकर हंगामा बरपा हुआ है. तेज प्रताप के बयान की चारों ओर आलोचना हो रही है. इसी बीच भाजपा के एक नेता ने विवादास्पद घोषणा कर हंगामे को और हवा दे दी है. बीजेपी नेता ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वह तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देंगे. भाजपा की पटना इकाई ने तेज प्रताप के बयान के विरोध में राजद सुप्रीमो लालू यादव का पुतला फूंका, वहीं पार्टी के पटना इकाई के मीडिया प्रभारी अनिल साहनी ने तेज प्रताप को थप्पड़ मारने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

गौर हो कि तेज प्रताप के बयान के बाद जदयू और भाजपा के अन्य नेताओं ने कड़ी आलोचना की थी. जदयू के संजय सिंह और नीरज कुमार ने भी तेज प्रताप की कड़ी आलोचना की थी. मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले तो राबड़ी देवी ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था और अब उनके बेटे ने सुशील मोदी को धमकी दी है. लालू यादव को अपने परिजनों के व्यवहार और बयानबाजी पर संज्ञान लेना चाहिए.इससेपूर्व, तेज प्रताप ने कहा था कि सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है. वे अपने बेटे की शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं. तेजप्रताप यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जायेंगे और घुसकर मारेंगे.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा था कि मैं जाऊंगा शादी में और जनता के बीच सुशील मोदी का पोल खोल दूंगा. मैं मानने वाला नहीं हूं. वार करेंगे और घर में घुसकर मारेंगे. उस शादी में वहीं सभा करेंगे, तोड़फोड़ करेंगे. तेजप्रताप ने अपने खास अंदाज में सुशील मोदी और उनके परिवार पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि शादी में जो भी गेस्ट आएंगे वो बेइज्जत हो जाएंगे, क्योंकि मैं अगल तरह का आदमी हूं. साथ ही उन्होंने खुद को जज्बाती बताते हुए कहा कि मैं लालू यादव की तरह मुंह पर बोलता हूं. तेज प्रताप के इस बयान के बाद प्रतिक्रिया मिली स्वाभाविक थी.

बाद में सुशील मोदी ने जवाब में कहा था कि उन्हें लगता है कि तेज प्रताप को गुस्सा इस बात का है कि उनके कारण स्वास्थ्य मंत्री का पद उन्हें खोना पड़ा. बड़ी मुश्किल से सत्ता में आये थे, सत्ता से बाहर हो गये. उसका गुस्सा उनके बेटे की शादी में उतार रहे हैं जो बहुत ही दुखद है. उन्होंने कहाथा कि वे लालू जी से आग्रह करेंगे कि वे उन्हें समझाएं. इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें. सुशील ने कहा कि उन्हें डर है कि कहीं ऐसा न हो कि गुस्से में कुछ लोगों को भेजकर कोई अव्यवस्था पैदा करें. उन्होंने कहा कि लालू जी को इसके लिए क्षमा मांगनी चाहिए तथा उन्हें एलान करना चाहिए कि इस तरह का कोई हंगामा नहीं होगा. सुशील के इस बयान के बाद लालू यादव ने आश्वस्त कर दिया है कि ऐसा कुछ नहीं होगा.

यह भी पढ़ें-
लालू ने स्वीकार किया सुशील मोदी का ‘ओरहन’, कहा- तेज प्रताप कुछ नहीं करेगा, करें बेटे की शादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें