29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू के बड़े बेटे पर बरसे सुशील मोदी, कहा- कई कारणों से अवसाद ग्रस्त हैं तेज प्रताप

पटना:बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की ओर से की गयी बयानबाजी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद ने बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव को पहले ग्रेजुएट नहीं बनने दिया. फिर उनकी उपेक्षा […]

पटना:बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री की ओर से की गयी बयानबाजी पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद ने बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव को पहले ग्रेजुएट नहीं बनने दिया. फिर उनकी उपेक्षा कर छोटे पुत्र को डिप्टी सीएम बनवाया और अब 2020 के चुनाव में छोटे को ही सीएम फेस घोषित कर तेज प्रताप को परिवार का स्थायी छोटू बना दिया. सुशील मोदी नेआगे लिखा है,तेजप्रताप कई कारणों से अवसाद ग्रस्त है. कभी बांसुरी बजाते हैं, तो कभी जलेबी छानते हैं. हमारे पारिवारिक कार्यक्रम के खिलाफ उनका बयान बढ़ती बीमारी के लक्षण है.

सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि राहुल गांधी गुजरात में कांग्रेस का नाम बचाने के लिए किस-किस से समझौते कर रहे हैं. यह सब मीडिया में वायरल हो रहा है. बिहार में महादलित समाज के प्रदेश अध्यक्ष को हटाने और लालू प्रसाद से हाथ मिलाने के कारण उनकी पार्टी बगावत झेल रही है. इंदिरा जयंती पर आयोजित कार्यक्रम का डेढ़ दर्जन विधायकों ने बहिष्कार किया. प्रधानमंत्री की आलोचना से कांग्रेस अक्सर खुद को ही हास्यास्पद बनाती है.

फूहड़ता में पिता को पीछे छोड़ आगे निकला बेटा : मंगल पांडेय
वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के बयान पर कहा कि यह तेज प्रताप का नहीं उन्हें घर से मिले ‘संस्कार’ का दोष है. कल तक तो लालू प्रसाद ‘फूहड़’ भाषा के ‘मास्टर’ थे, लेकिन बेटा उनसे भी आगे निकल ‘प्रोफेसर’ बन गये हैंं. अच्छा रहेगा तेजप्रताप के बदले लालू प्रसाद स्वयं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से माफी मांगें, वरना बेटे का परिणाम लालू खुद भुगतने को तैयार रहें.

मंगल पांडेय ने कहा कि दो दिन पहले माता-पिता प्रधानमंत्री और जांच एजेंसियों को चैलेंज कर रहे थे तो एक दिन बाद बेटा मारपीट पर उतारू हो गये. बेटे में पिता का असर लाजिमी है.उन्होंने लालू प्रसाद को नसीहत देते हुए कहा है कि बिगड़ैल बेटे को समझायें कि विकृत मानसिकता को छोड़ें, वरना घोटाला को लेकर बाद में पहले आपराधिक मामला में बाप-बेटे जेल जायेंगे. उन्होंने कहा कि ‘राजनीति’, रिश्ता और ‘रस्म’ अगल-अलग चीजें होती हैं. इसमें राजनीति की तरह मंच पर अनावश्यक बयानबाजी करना ठीक नहीं है. अगर लड़ना ही है तो पहले पूरा परिवार भ्रष्टाचार और सामने पड़े घोटालों के अंबार से लड़ें.

तेज प्रताप ने सार्वजनिक मंच से सुशील मोदी की दीथी धमकी
बुधवार को औरंगाबाद में तेज प्रताप यादव ने सार्वजनिक मंच से बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के घर में घुसकर मारपीट करने और उनके पुत्र की शादी में तोड़फोड़ व हंगामा करने की धमकी दी थी. तेज प्रताप ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है. उन्होंने कहा कि वे अपने बेटे की शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं. तेज प्रताप यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जायेंगे और घुसकर मारेंगे.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, मैं जाऊंगा शादी में और जनता के बीच सुशील मोदी का पोल खोल दूंगा. मैं मानने वाला नहीं हूं. वार करेंगे और घर में घुसकर मारेंगे. उस शादी में वहीं सभा करेंगे, तोड़फोड़ करेंगे. तेजप्रताप ने अपने खास अंदाज में सुशील मोदी और उनके परिवार पर हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि शादी में जो भी गेस्ट आएंगे वो बेइज्जत हो जाएंगे, क्योंकि मैं अगल तरह का आदमी हूं. साथ ही उन्होंने खुद को जज्बाती बताते हुए कहा कि मैं लालू यादव की तरह मुंह पर बोलता हूं.

ये भी पढ़ें… सुशील मोदी के इंजीनियर बेटे का होगा आदर्श विवाह, देखें कितना सादगीपूर्ण है शादी का यह कार्ड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें