27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JDU नेता ने कहा- लालू यादव के तकदीर को भू पिल्लू ने काट लिया है

पटना : बिहार विधान परिषद सदस्य और जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. लालू के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नीरज कुमार ने कहा है कि छद्म भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं लालू यादव. नीरज कुमार ने कहा कि लालू जिस भाषा का इस्तेमाल […]

पटना : बिहार विधान परिषद सदस्य और जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है. लालू के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नीरज कुमार ने कहा है कि छद्म भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं लालू यादव. नीरज कुमार ने कहा कि लालू जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो इस बात का उन्हें एहसास है न कि राजनीति में भूपिल्लू काटता है, तो शरीर में चुनचुनाहट होता है. लालू यादव के तकदीर को भू पिल्लू ने काट लिया है.

नीरज कुमार ने कहा कि लालू यादव आजकल राजनीतिक आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे हैं और आईना दिखाने का काम किया है, माननीय शिवानंद तिवारी, रघुवंश प्रसाद और जगदानंद सिंह को. लालू के भूरे चूहे वाले बयान की आलोचना करते हुए लालू ने कहा कि जिस सामाजिक समूह में जन्म लिया है, उस सामाजिक समूह के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल, यही लालू का राजनीतिक कु संस्कार है.

नीरज ने कहा है कि लालू यादव आप सजायाफ्ता हैं, आपका बेटा और परिवार दागी हो चुका है. आज जितना बिहार को जातीय उन्माद में ले जाने का प्रयास कीजिए, जनता आपके पाले में पड़ने वाली नहीं है. तकदीर को भू पिल्लू ने काट लिया है और आपके शरीर में चुनचुनाहट है, बेचैनी है. इस बेचैनी का इलाज न्यायपालिका ने किया है, आने वाली पीढ़ी का भी बेहतर उपाय हो जायेगा.

यह भी पढ़ें-
नीतीश का बड़ा बयान -गुजरात में बीजेपी की जीत तय, हम जाट और मराठा आरक्षण के भी पक्षधर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें