32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर गैंग रेप : विशेष टीम बनाकर पुलिस ने किया चारों आरोपितों को गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर लौट रही नाबालिग के साथ गांव के ही चार युवकों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया था […]

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. दुर्गा पूजा का मेला देखकर घर लौट रही नाबालिग के साथ गांव के ही चार युवकों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया था और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. पुलिस ने इस मामले में आरोपित अनीश,रोशन, गगन और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. चारों के गिरफ्तारी की पुष्टि बिहार के पुलिस महानिदेशक पीके ठाकुर ने की है. घटना 28 सितंबर की है. जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद गांव में मामले को दबाने के लिए पंचायत भी बुलायी गयी थी, घटना के बाद से आरोपित युवक पीड़िता के परिवार को धमका भी रहे थे. एसएसपी ने मीडिया को बताया था कि काफी समझाने बुझाने के बाद पीड़ित परिवार प्राथमिकी दर्ज करवाने के लिए तैयार हुआ. एसएसपी ने बताया कि विशेष टीम का गठन कर तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि चौथे रौशन को अहियापुर थाना इलाके से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

इससे पूर्व इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने आज बताया कि इस मामले में कटरा थाना में कल रात प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आगे की कार्रवाईशुरू कर दी थी. उन्होंने बतायाथा कि इस मामले में कुल सात लोगों, दुष्कर्म करने वाले चार युवाओं के साथ तीन अन्य व्यक्ति पर मामले की लीपापोती करने का आरोप है. इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. यह वारदात गत शनिवार की रात्रि में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ दशहरा मेले से अपने रिश्तेदार के घर लौटने के क्रम में कटरा थाना के नवादा गांव में घटी. आरोपी युवाओं ने उक्त किशोरी को जबरन एकांत स्थान में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो लेकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने इस मामले में पुलिस पर त्वरित कार्रवाई नहीं करने के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि वारदात के बाद पीड़िता के परिजन मामले को गांव की पंचायत के समक्ष ले गये पर पुलिस द्वारा समझाने पर उन्होंने बीती रात्रि प्राथमिकी दर्ज करायी. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें-
कुप्रथा : लड़कियों से ज्यादा लड़के बाल विवाह से पीडि़त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें