33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेल्फी ने ले ली बिहार के दो युवकों की जान, एक आया ट्रेन की चपेट में, दूसरा नदी में डूबा

पटना : बिहार के दो युवकों की मौत मंगलवार को सेल्फी लेने के चक्कर में हो गयी. सुपौल जिले के रतनपुरा थाने के नरपतपट्टी के आशुतोष की मौत जहां नदी में डूबने से हो गयी, वहीं कोलकाता के नदिया जिले के विजयनगर में राकेश त्रिभुवन की मौत ट्रेन से कट कर हो गयी. सुपौल जिले […]

पटना : बिहार के दो युवकों की मौत मंगलवार को सेल्फी लेने के चक्कर में हो गयी. सुपौल जिले के रतनपुरा थाने के नरपतपट्टी के आशुतोष की मौत जहां नदी में डूबने से हो गयी, वहीं कोलकाता के नदिया जिले के विजयनगर में राकेश त्रिभुवन की मौत ट्रेन से कट कर हो गयी.

सुपौल जिले के रतनपुरा थाना क्षेत्र स्थित नरपतपट्टी का निवासी 24 वर्षीय आशुतोष राज मंगलवार को सेल्फी लेने के दौरान कोसी में समा गया. आशुतोष पटना के डैडकिन कंप्यूटर इंस्टीट्यूट में हार्डवेयर इंजीनियरिंग का छात्र था. वह दादी के श्राद्धकर्म में शामिल होने गांव गया था़ इसी दौरान वह कोसी नदी के पूर्वी तटबंध के 17 किलोमीटर स्पर पर सेल्फी लेने चला गया. अचानक पैर फिसलने से कोसी में समा गया. परिजनों ने इसकी सूचना एनडीआरएफ की टीम को दी. एनडीआरएफ की टीम ने शव की तलाश की, लेकिन नहीं मिला. आशुतोष तीन दोस्तों के साथ कोसी नदी के पूर्वी तटबंध पर गया था. वहीं, मित्रों के साथ नदी के किनारे सेल्फी लेने लगा. लेकिन, इसी दौरान उसके पांव फिसल गया और वह कोसी नदी में डूब गया.

वहीं दूसरी ओर, बिहार से कोलकाता के कल्याणी में पिता का इलाज कराने गये राकेश त्रिभुवन की मौत ट्रेन से कट कर हो गयी. जानकारी के मुताबिक, नदिया जिले के कल्याणी के विजयनगर में 42 नंबर रेल गेट के पास ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के चक्कर में 21 वर्षीय राकेश त्रिभुवन युवक की मौत हो गयी. वहीं, उसका दोस्त घायल हो गया. जीआरपी अधिकारी ने बताया कि दोनों पटाखे जलाकर और सेल्फी लेकर महालया मना रहे थे और उसी समय वे सियालदह जा रही ट्रेन की चपेट में आ गये. उन्होंने कहा कि ट्रेन की चपेट में आने से राकेश की मौत हो गयी और उसका दोस्त सूरज मंडल घायल हो गया, जिसे जवाहरलाल नेहरू मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राकेश त्रिभुवन बिहार का निवासी था और वह पिता का इलाज कराने कल्याणी आया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें