21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BIHAR : सहरसा-हावड़ा के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

पटना : यात्रियों की भीड़ को देखते हुए पूर्व मध्य रेल ने रामपुरहाट, साहेबगंज, भागलपुर व मुंगेर के रास्ते हावड़ा और सहरसा के बीच ट्रेन संख्या 03007/03008 हावड़ा-सहरसा-हावड़ा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि हावड़ा व सहरसा के बीच सात-सात फेरे चलेगी. ट्रेन हावड़ा […]

पटना : यात्रियों की भीड़ को देखते हुए पूर्व मध्य रेल ने रामपुरहाट, साहेबगंज, भागलपुर व मुंगेर के रास्ते हावड़ा और सहरसा के बीच ट्रेन संख्या 03007/03008 हावड़ा-सहरसा-हावड़ा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है.
पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि हावड़ा व सहरसा के बीच सात-सात फेरे चलेगी. ट्रेन हावड़ा से सहरसा के बीच 11 से 17 सितंबर और सहरसा से हावड़ा के बीच 12 से 18 सितंबर के बीच चलेगी. ट्रेन संख्या 03007 हावड़ा-सहरसा स्पेशल सोमवार को हावड़ा से दिन में 1:05 बजे खुलेगी और बंडेल, बर्द्धमान, बोलपुर, रामपुरहाट, बड़हरवा, साहेबगंज, भागलपुर, मुंगेर और मानसी रुकते हुए सहरसा पहुंची. वहीं, ट्रेन संख्या 03008 सहरसा-हावड़ा स्पेशल मंगलवार से सहरसा से शाम 4:00 बजे खुलेगी. इस स्पेशल ट्रेन में साधारण श्रेणी के छह, स्लीपर के छह और थर्ड एसी के एक कोच लगाये गये हैं.
कोलकाता-हरिद्वार के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन : दशहरा पूजा को लेकर पूमरे ने धनबाद, गया, मुगलसराय के रास्ते कोलकाता व हरिद्वार के बीच छह-छह फेरे पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. पूजा स्पेशल ट्रेन कोलकाता से हरिद्वार के लिये 24 सितंबर व एक, आठ, 15, 22 व 29 अक्तूबर और हरिद्वार से कोलकाता के बीच 26 सितंबर के साथ- साथ तीन, 10, 17, 24 व 31 अक्तूबर को चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें