36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू बोले- खबरदार अगर कोई नैतिकता की बात करेगा तो ?

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर लगातार बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग पीछे पड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि लालू यादव के परिवार के सदस्यों पर बहुत जल्द आयकर विभागमुकदमादर्ज करेगा. इस बीच लालूयादवबिहार सरकार और सरकार के मुखियानीतीश कुमार पर लगातार […]

पटना : बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार के मुखिया राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर लगातार बेनामी संपत्ति को लेकर आयकर विभाग पीछे पड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि लालू यादव के परिवार के सदस्यों पर बहुत जल्द आयकर विभागमुकदमादर्ज करेगा. इस बीच लालूयादवबिहार सरकार और सरकार के मुखियानीतीश कुमार पर लगातार हमले बोल रहे हैं. लालू ने ट्वीट कर कहा है कि खबरदार अगर कोई नैतिकता की बात करेगा तो. लालू ने राजधानी पटना के दरियापुर में एक दिन-दहाड़े हुई एक युवक की हत्या की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है कि व्हाट? इट्स नॉट जंगलराज बीकाज बीजेपी इज इन पॉवर नाउ.

इससे पूर्व लालू नेनीतीशकुमार को लेकर कई ट्वीट कियेथे.लालू ने एक ट्वीट में लिखा है कि नीतीश कुमार इमर्जेन्सी से निकले नेता होने का ढोंग करते है. बताओ, तेजस्वी के सभा स्थल पर धारा 144 लगवा दी. अब नौजवानों से ऐसे लड़ेगा? हद है. उससे पहले रांची में मीडिया से बातचीत में लालू ने कहा था कि घोटाले से बचने के लिए एनडीए की शरण में गये नीतीश. उन्होंने कहा था कि सृजन के जरिये बिहार में घोटाला नहीं महाघोटाला हुआ है. इसकी सीबीआइ जांच होनी चाहिए. हालांकि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोटाले की सीबीआइ जांच की अनुशंसा कर दी है.

ज्ञात हो कि आयकर विभाग ने लालू, उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी, बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बेटी चंदा और रागिनी यादव, सांसद बेटी मीसा और दामाद शैलेश कुमार के खिलाफ संपत्ति जब्त करने का नोटिस दिया था. आयकर विभाग ने दिल्ली और बिहार में करीब एक दर्जन संपत्ति जब्त की थी जिसमें पालम विहार इलाके में एक फार्म हाउस और जमीन, दक्षिण दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में आवासीय भवन, पटना के फुलवारी शरीफ इलाके में 256.75 डिसमल जमीन भी शामिल है जहां एक शॉपिंग मॉल का निर्माण कराया जा रहा था। इसके अलावा बिहार की राजधानी के अलग- अलग इलाकों में संपत्तियां शामिल हैं. विभाग ने कहा है कि इन कथित बेनामी संपत्ति के सौदे का मूल्य करीब नौ करोड़ 32 लाख रुपये है. लेकिन आयकर अधिकारियों ने वर्तमान बाजार मूल्य 170 करोड से 180 करोड़ रुपये लगाया है.

यह भी पढ़ें-
सरकार की सहमति से घोटाला सीएम व डिप्टी सीएम दें इस्तीफा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें