29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिलौटी पर सनकी पिता ने लोढ़ी से कूचकर कर दी मासूम बेटे की हत्या, पत्नी से विवाद के बाद घटना को दिया अंजाम

एक सप्ताह पूर्व नानी के घर आया था मासूम बच्चा. सोई हुई अवस्था में पुत्र को बंद घर में ले जाकर घटना को दिया अंजाम. हत्यारा पिता गया जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के बांदा बरदाग का रहनेवाला है. परना डाबर थाना क्षेत्र के हरनारायणपुर गांव की घटना एक वर्षीय बच्चे की मौत के बाद जुटी लोगों की भीड़ 

Nawada News: नवादा में सिरदला प्रखंड के परना डाबर थाना क्षेत्र के हरनारायणपुर गांव में बुधवार को एक कलयुगी पिता ने एक वर्षीय मासूम की लोढ़ी से कूचकर निर्मम हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार, घर में सोये हुए अवस्था में पिता ने मसाला पीसनेवाली सिलौटी पर बच्चे का सर रख लोढ़ी से कूच दिया. इतने से भी कलियुगी पिता का मन नहीं भरा, तो लोहे के सरिया से मार-मार कर विभत्स तरीके से पुत्र की हत्या कर दी. इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. 

पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही जिले की परना डाबर पुलिस मौके पर पहुंच कर हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद हुआ था. इसको लेकर गुस्से में आया पिता ने अपने ही एक वर्ष के मासूम की निर्ममतापूर्वक सिलवट्टे से चूर-चूर कर हत्या कर दी. 

बंद घर में घटना को दिया अंजाम, छप्पर तोड़कर घुसे ग्रामीण 

मृत बच्चे का मामा ने बताया कि मृत मासूम बच्चा उसका भांजा था. वह करीब एक सप्ताह पूर्व नानी घर आया था. बुधवार की दोपहर घर के सभी सदस्य पास के खलिहान में गेंहू की कटनी करवा रहे थे. इसी बीच बरामदे में सोये हुए बच्चे को बाप ने उठा कर कमरे में ले गया और किवाड़ बंद कर लिया. उन्होंने बताया कि अनहोनी की आशंका को भांपते हुए तत्काल खपरैल छत पर चढ़कर खपड़े को हटाया. जहां से कमरे का नजारा देख रोंगटे खड़े हो गये. 

बच्चे के सर को मसाला पीसने वाली सिलौटी पर रख कर कलयुगी बाप क्रूरता की सारी हदें पार कर बेटे को बेरहमी से चूर कर रहा था. छत से ही कमरे में दाखिल होकर दरवाजा खोला और हत्यारे बाप को किसी तरह से काबू में किया. 

गया जिले का रहनेवाला है हत्यारा पिता

ग्रामीणों ने घटना की सूचना परना डाबर पुलिस को दी. इसके बाद थानाध्यक्ष रंजन चौधरी व अपर थानाध्यक्ष संजय कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर हत्यारोपित पिता को गिरफ्तार किया. साथ ही मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है. गिरफ्तार हत्यारोपित पिता की पहचान गया जिले के उग्रवाद प्रभावित मोहनपुर थाना क्षेत्र के बांदा बरदाग गांव निवासी सुधीर प्रसाद यादव के रूप में की गयी है. 

इस सनसनीखेज हत्याकांड की सूचना मिलते ही रजौली एसडीपीओ गुलशन कुमार ने हरनारायणपुर गांव पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते हुए हत्यारोपी पिता से अहम बिंदुओं पर गहनता पूर्वक पूछताछ की. परना डाबर पुलिस को आवश्यक निर्देश दिया. उन्होंने बताया कि वे अपने कार्यकाल में सैकड़ों मामले हत्या के देखे, पर हरनारायणपुर गांव जैसा मामला पहली बार देखे हैं. जहां एक पिता ने ही क्रूरता की पराकाष्ठा पार कर मासूम बच्चे की हत्या कर दी है. 

10Naw Mb 26 10042024 23 C231Pat121759295
सिलौटी पर सनकी पिता ने लोढ़ी से कूचकर कर दी मासूम बेटे की हत्या, पत्नी से विवाद के बाद घटना को दिया अंजाम 2

स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की मांग

मौके पर मौजद ग्रामीण पिंटू यादव व पैक्स अध्यक्ष ललन चौधरी उर्फ लालू आदि ने बताया कि हरनारायणपुर गांव का मामला बेहद ही हृदयविदारक है. दोषी पिता के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी – से – कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की गयी है.

Also Read : मुजफ्फरपुर के ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बन कर घुसे तीन लूटेरे, 51 लाख के आभूषण लेकर हुए फरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें