30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर के ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बन कर घुसे तीन लूटेरे, 51 लाख के आभूषण लेकर हुए फरार

मुजफ्फरपुर में हथियार के बल पर तीन अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप से 51 लाख के गहने लूट लिए. दुकान में पहले एक अपराधी ने प्रवेश किया फिर दो अपराधी पीछे से आए और तीनों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया.

Bihar Crime : मुजफ्फरपुर में बुधवार को एक ज्वेलरी शॉप से 51 लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण लूट लिये गये. बाइक सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान मालिक और ग्राहक को बंधक बनाकर डकैती की इस घटना को अंजाम दिया है. जब तक दुकानदार शोर मचाते अपराधी दुकान से फरार हो गए.

सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी राकेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. इसके बाद ज्वेलरी दुकान के अंदर जाकर घटनास्थल की जांच की गई. पुलिस ने मामले में दुकानदार विनोद दास, उनके बेटे गोपाल कुमार व दुकान के स्टाफ सोनू कुमार से पूछताछ की है. पुलिस ने जब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें तीनों अपराधियों की तस्वीर कैद मिली. पुलिस अपराधियों की पहचान करने की कोशिश में जुट गई है.

सोने की चेन खरीदने की बात कह दुकान में घुसा अपराधी

ज्वेलरी दुकान के मालिक ने बताया कि पहले एक अपराधी ग्राहक बनकर दुकान के अंदर घुसा. उसने सिर से हेलमेट उतारकर काउंटर पर रख दिया. उसने काउंटर पर बैठे दुकान मालिक के बेटे से कहा कि सबसे भारी चेन निकालो, हम एक मिनट में बाहर से थूक कर आते हैं. इसके बाद वो बाहर चला गया और अपने दो और साथियों के साथ दुकान में घुस गया. तीनों ने पिस्तौलें निकाल लीं और कहा कि सारी सोने की चेन इस बैग में रख दो नहीं तो गोली मार देंगे. अपराधी करीब 675 ग्राम सोना और एक किलोग्राम चांदी लूट कर ले गये हैं.

SIT का गठन

लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने सिटी एसपी व एएसपी टाउन के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है. सीसीटीवी में जो तीन अपराधियों की तस्वीर कैद मिली है उसमें से एक के चेहरे पर मास्क नहीं लगा हुआ है. उसकी उम्र 30 से 35 साल के बीच में बतायी जा रही है. अपराधियों की पहचान सीसीटीवी फूटेज से की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Also Read : IPS आदित्य कुमार का निलंबन 6 महीने बढ़ा, दयाशंकर का निलंबन हुआ समाप्त, जानें पूरा मामला

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें