27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवादा में रफ्तार का कहर, कार व इ-रिक्शा की भिड़ंत में एक की मौत, पांच घायल

नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला. कादिरगंज थाना क्षेत्र के सोनुबिगहा गांव के पास एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस हादसे में 5 लोग घायल भी हुए. घायलों में जमुई जिले का युवक भी शामिल है.

Bihar Accident News: नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र में सोनू बिगहा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में एक इ-रिक्शा चालक की मौत हो गयी. वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसमें तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को पावापुरी रेफर कर दिया गया. 

मृत व्यक्ति की पहचान नगर थाना क्षेत्र के साहबचक गांव निवासी कामेश्वर चौहान का पुत्र जितेंद्र चौहान के रूप में की गयी है. जबकि, घायलों में सहजपुर गांव के भोला चौहान, जमुई जिले के सौरभ कुमार, हसनपुर गांव के दरोगी महतो व उनका पुत्र निरंजन कुमार तथा खालसा ढिबरी गांव निवासी सिद्धेश्वर महतो का पुत्र पुरुषोत्तम कुमार शामिल है. 

कार और ई-रिक्शा में हुई टक्कर

बताया जा रहा है कि सोनूबिगहा गांव के समीप दो इ-रिक्शा और एक टाटा नेक्सों कार वाहन आपस में टकरा गयी.  जिससे यह घटना घटी है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक जितेंद्र चौहान रोह से टाइल्स पहुंचा कर इ-रिक्शा से नवादा लौट रहा था, तभी कार ने उसके ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Also Read : बिहार के प्रमुख शक्तिपीठ थावे मंदिर से लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद, जांच में जुटी पुलिस

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें