संदिग्ध अवस्था में पीएनबी में पकड़ाया युवक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नवादा नगर : संदिग्ध अवस्था में बिना किसी बैंकिग काम के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से एक युवक को पैंथर के जवानों ने पकड़ा. सोमवार को सुबह साढ़े 12 बजे के करीब बैंक के राउंड पर पहुंचे पैंथर के अधिकारी एसआइ अलिउल्लाह खां व पैंथर जवान संजीत कुमार ने एक संदिग्ध युवक को बैंक परिसर में बिना काम के घुमते देखा. पूछताछ पर युवक कोई भी सही जवाब नहीं दे पा रहा था. जानकारी हो कि इन दिनों लगातार बैंक परिसर से रुपये की निकासी करके निकलनेवालों से छिनतई की घटना हो रही है.

बैंकों में इसी प्रकार के लड़के रेकी करते हैं, जिसकी सूचना बाहर के अपने साथियों को भेजते हैं. पकड़े गये युवक ने अपना नाम नवीन कुमार बताया उसे कहा कि वह वारिसलीगंज प्रखंड के कुटरी शिवगंज गांव का रहनेवाला है. पटेल नगर नवादा में किराये के मकान में रह कर पढ़ाई करता है. पैंथर के जवानों ने कहा कि संदिग्ध युवक को नगर थाना पहुंचा दिया गया है.
बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, रजौली. थाना क्षेत्र के गोपाल नगर स्थित प्रमोद कुमार सिंहा के मकान से सोमवार को बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गोपाल नगर मोहल्ले में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.
गिरफ्तार व्यक्तियों में एक महिला व एक पुरूष है जो पिछले सप्ताह से उक्त युवक के घर में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था. मोहल्ले वासियों का कहना है कि ये लोग जबसे मोहल्ले में रहने आये हैं तब से हीं बाइक चोरी की वारदात में इजाफा हुआ है.
दो दिन पहले अनिल कुमार के मकान के समीप से एक बाइक चोरी हुई थी. पुनः रविवार की रात में बंटी सिंह की बाइक की चोरी कर ली गयी. इसके बाद लिए घर के बगल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने पर किराये के मकान में रहनेवाले गया जिले के महेश्वरी के रमना रोड निवासी अमित वर्मा व सहयोगी महिला महाराष्ट्र मुंबई निवासी सोना कुमारी के रूप में पहचान की गयी.
पहचान होने के बाद बाइक मालिक के द्वारा रजौली थाने में शिकायत की गयी. शिकायत के आधार पर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी के निर्देश पर एएसआइ कमलेश कुमार सिंह ने दल बल के साथ छापेमारी कर बाइक चोर गिरोह के दोनों सदस्यों को कब्जे में लेकर थाने लाया गया.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें