35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : नवादा में 81 बोतल विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार, वाहन जब्त

नवादा (रजौली) : बिहार-झारखंड सीमा पर अवस्थित रजौली समेकित जांच चौकी पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभागकीटीम नेएक इंडिका गाड़ी से 81 बोतल अवैध विदेशी शराबके साथ दो लोगों को गिरफ्तार कियाहै. उत्पाद अधीक्षक परमोदित नारायण सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह में शराबबंदी को लेकर वाहनों की जांच की जा रही थी. […]

नवादा (रजौली) : बिहार-झारखंड सीमा पर अवस्थित रजौली समेकित जांच चौकी पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभागकीटीम नेएक इंडिका गाड़ी से 81 बोतल अवैध विदेशी शराबके साथ दो लोगों को गिरफ्तार कियाहै. उत्पाद अधीक्षक परमोदित नारायण सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह में शराबबंदी को लेकर वाहनों की जांच की जा रही थी. जांच के दौरान बीआर 21जी 7973 इंडिका गाड़ी की जांच की जाने लगी तो उसमें कारोबारी के द्वारा नयी तकनीक अपना कर गाड़ी के नीचे बॉक्स बनाकर विदेशी शराब भरी हुई मिली.

जिसमें विदेशी शराब रॉयल स्टैग ब्रांड के 81 बोतल शामिल है. मौके पर रहे एएसआइ ने शराब के साथ वाहन को जब्त कर लिया तथा साथ रहे चालक समेत कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार काराेबारी नालंदा जिला के सूरज प्रसाद का पुत्र लकी कुमार और चालक नरेश मांझी का पुत्र दिनेश मांझी है. उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक तरुण कुमार सिन्हा ने बताया किजब्त शराब झारखंड के झुमरी तिलैया सेजा रहा था. इस शराब की खेप को बिहारशरीफ लेकर जाना था.

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी के बाद भी माफियाओं ने दूगने मुनाफे के लालच में शराब का अवैध कारोबार धड़ल्ले से चला रखा है. यही वजह है कि आये दिन कीमती से कीमती वाहनों के साथ नयी नयी तकनीक अपना कर शराब लेकर जाने वाले माफियाओं का वाहन जब्त होने के बाद भी कारोबार जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें