1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. nalanda wife cheated husband hanged himself and wrote a painful suicide note in bihar

नालंदा में पत्नी ने दिया धोका तो पति ने फांसी से लटक कर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी बड़ी बात

नालंदा में पत्नी के अपने क्लासमेट के साथ घर से भागकर कोर्ट में शादी कर लेने के बाद परेशान युवक ने फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी. युवक के दो बच्चे भी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
File Photo

नालंदा के लहेरी थाना इलाके के रामचन्द्रपुर शिक्षक कॉलोनी से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अपने पत्नी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक की पहचान चंद्रदेव कुमार (40 वर्ष) के रूप में की गई है.

सुसाइड नोट लिख कर की खुदकुशी

मृतक ने खुदकुशी करने से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट लिखा था जिसे पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किया है. इस नोट में उसने पत्नी पर दूसरे के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाया है. जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद हुआ करता था. विवाद और प्रताड़ना से तंग आकर उसने पंखे से लटक कर अपनी जान ले ली. उसके दो बच्चे हैं, एक छह साल की बेटी और चार साल का बेटा है. इसके बावजूद पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है.

फांसी लगाकर की आत्महत्या 

स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है जिसके बाद उसके परिजन पत्नी पर आत्महत्या करने के लिए उसकाने का आरोप लगा रहे हैं. युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में भी उसने इस बात का जिक्र किया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया है. लिखित आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

क्लास मेट के साथ घर से भागी पत्नी 

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी पत्नी अपने क्लास मेट के साथ घर से भाग गई. इतना ही नहीं उसने कोर्ट में शादी भी रचा ली है. जिस बात से युवक काफी परेशान चल रहा था और उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. युवक रामचंद्रपुर बाजार समिति में आलू और प्याज का व्यापार करता था. 2015 में युवक की शादी छबीलापुर थाना क्षेत्र के बड़हरी गांव में हुई थी. शादी के बाद दो बच्चे भी हुए. फिलहाल इस घटना के बाद से परिवार वालों में सनसनी फ़ैल गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें