30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nalanda Firing: नालंदा में अंधाधुंध फायरिंग से दहशत, पोल पर बल्ब लगाने के विवाद में चार लोगों को गोली मारी

Nalanda Firing: बिहार के नालंदा जिले के दीपनगर थाना इलाके के नवीनगर गांव में शनिवार की रात में छोटी सी बात पर अंधाधुंध फायरिंग की गयी. इसमें चार लोगों के घायल होने की सूचना है.

Nalanda Firing: नालंदा. जिले के दीपनगर थाना इलाके के नवीनगर गांव में शनिवार की रात में बदमाशों ने मामूली विवाद में अंधाधुंध फायरिंग की. इससे इलाके में हड़कंप मच गया है. इस गोलीबारी में गांव के किशोर समेत तीन युवक जख्मी हो गये. सूचना मिलने के बाद पुलिस दल बल साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि बिजली मिस्त्री से विवाद के बाद बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं, दीपनगर थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह दल बल के साथ गांव में पहुंचे. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस फिलहाल इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

बिजली मिस्त्री से हुआ था विवाद

जख्मी की पहचान मुरारी प्रसाद के 12 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार, शैलेंद्र कुमार के 30 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार, नरसिंह प्रसाद के पुत्र शिव कुमार और रामप्रवेश यादव के पुत्र सुजीत कुमार के रूप में हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें एक युवक को गोली गर्दन में लगी है जिसे पटना रेफर कर दिया गया है. घटना के संबंध में जख्मी के परिजनों ने बताया कि गांव में बिजली का काम हो रहा था. उसी दौरान बदमाशों का मिस्त्री से विवाद हो गया. इसके बाद बदमाशों ने मिस्त्री की पिटाई करते हुए अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. उस दौरान उधर से गुजर रहे किशोर समेत चार युवक को गोली लग गई. बताया जा रहा है कि जख्मी कोई दूध पहुंचाने तो कोई अपने निजी काम से जा रहा था. एक साथ चार लोगों को गोली लगने से गांव में दहशत का माहौल हो गया है.

Also Read: Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 21 मई को आयेंगे बिहार, सातवें दौरे में करेंगे इन शहरों में रैली

अपने इलाके में बल्ब लगाने का दे रहा था दबाव

जानकारी के मुताबिक यह वारदात शनिवार शाम को नवीनगर गांव में हुई. गोली लगने से 12 साल का छोटू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. घायलों ने बताया कि गांव में बिजली का तार बिछाया जा रहा है. पोल पर बिजली का बल्ब लगाया जा रहा था. आरोपी शख्स बिजली का बल्ब अपने इलाके में लगाने का दबाव दे रहा था. मना करने पर बदमाश बिजली का काम कर रहे कर्मियों से मारपीट करने लगा. शोरगुल सुनकर ग्रामीण और वहां से गुजर रहे राहगीर जमा हो गए. लोगों को देखते ही आरोपी ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें