38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू बोले, ”महागठबंधन में ऑल इज वेल, बेवजह ‘बयानबाजी” से परहेज करे कार्यकर्ता

राजगीर : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज भाजपा पर प्रहार करते हुए वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ गैरभाजपाई दलों से मतभेद भुला और एकजुट होकर बिहार जैसा महागठबंधन बनाने की अपील की. लालू प्रसाद यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि अगस्त मेंपटनाके गांधी मैदान में विपक्षी दलों की […]

राजगीर : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज भाजपा पर प्रहार करते हुए वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ गैरभाजपाई दलों से मतभेद भुला और एकजुट होकर बिहार जैसा महागठबंधन बनाने की अपील की. लालू प्रसाद यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि अगस्त मेंपटनाके गांधी मैदान में विपक्षी दलों की रैली होगी. जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी,मायावती, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी और नीतीश कुमार शामिल होंगे. साथ ही महागठबंधन में उभरे मतभेद संबंधी खबरों को खारिज करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक चल रहा है.

बिहार भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी बैठक : ट्रिपल तलाक को लेकर पार्टी का अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ करेगा जागरूक

राजद और जदयू के कुछ नेताओं द्वारा समय-समय पर दिए गए बयान से इन दोनों दलों के बीच मतभेद उभरने की रिपोर्ट के बीच लालू प्रसाद ने इसे खारिज करते हुए कहा कि महागठबंधन अटूट है. उन्होंने राजद के कार्यकर्ताओं से बेवजह ‘बयानबाजी’ जो कि मतभेद उत्पन्न करता है, जिससे परहेज करने का निर्देश दिया. राजद सुप्रीमो ने कहा कि आरसीपी सिंह ने कुछ भी गलत नहीं कहा है. भाई वीरेंद्र ने गलतफहमी में बयान दिया है.

नालंदा जिले के राजगीर में आज राजद द्वारा अपने कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन करते हुए लालू ने कहा कि उनकी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांगे्रस की प्रमुख ममता बनर्जी, ओडिशा में उनके समकक्ष नवीण पटनायक, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती से ‘सकारात्मक बातचीत’ हुई है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गैर भाजपाई दलों को एकजुट करने में तेजी लाने के लिए हाल में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें