25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोतीपुर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत, कई जख्मी

मोतीपुर थाना क्षेत्र के दो जगहों पर शनिवार की रात हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गयी. वहीं एक युवक पीएमसीएच में जीवन और मौत से जूझ रहा है.

प्रतिनिधि, मोतीपुर थाना क्षेत्र के दो जगहों पर शनिवार की रात हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गयी. वहीं एक युवक पीएमसीएच में जीवन और मौत से जूझ रहा है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बलमी गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के समीप मोतीपुर-साहेबगंज पथ पर बीती रात अज्ञात वाहन की ठोकर से अदलपुर निवासी जयलाल पासवान के 37 वर्षीय पुत्र सुनील पासवान की मौत हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. बताया जाता है कि सुनील पासवान महम्मदपुर बलमी गांव स्थित ससुराल अपने साला की पुत्री की शादी में शामिल होने आये थे. पैदल मोतीपुर-साहेबगंज पथ पर टहल रहे थे. इसी बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी. उसे दो पुत्री व एक पुत्र है. वहीं, थाना क्षेत्र के बगही चौक के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस ने जख्मी कथैया थाना क्षेत्र के असवारी बंजरिया निवासी नीरज कुमार साह को चिकित्सा के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल नीरज पीएमसीएच में जीवन और मौत से जूझ रहा है. वहीं मृतक उसी गांव का रविंद्र कुमार बैठा के 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार बैठा था, जिसके शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. घटना उस समय घटी, जब दोनों बाइक से गैलन में डीजल लेकर धुमनगर पेट्रोल पम्प से घर लौट रहा था. थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें