24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाईवा ने बाइक सवार भाइयों को कुचला, फिर 50 मीटर तक घसीटा, छोटे की मौत, बड़े की हालत गंभीर

सदर थाना क्षेत्र खबड़ा मंदिर से 200 मीटर पूरब हुए सड़क हादसे में एक भाई की मौत हो गई दूसरे का बैरिया के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Road Accident: मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के एनएच- 28 स्थित खबड़ा मंदिर से 220 मीटर पूरब अनियंत्रित हाइवा ने बुधवार की सुबह बाइक सवार सगे भाईयों को रौंद दिया. घटना में छोटे भाई सुमित कुमार (20) की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, बड़े भाई अमित कुमार की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक मनियारी थाना क्षेत्र के मुकसूदपुर पंचायत के छितरौली का रहने वाला था. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है.

डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालात काफी नाजुक बनी हुई है. पैर काटने तक की नौबत आ सकती है. घटना के बाद हाइवा का चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. कुछ देर के लिए एनएच पर जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गयी. लेकिन, पुलिस ने हाइवा को एनएच से साइड करवा कर आवागमन को चालू करवा दिया. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हाइवा को जब्त कर थाने ले आयी है.

बड़ा भाई मॉल व छोटा पानी प्लांट में करता था काम

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार भोला सिंह का बड़ा पुत्र अमित कुमार शहर के एक मॉल में काम करता था. वहीं, छोटा पुत्र सुमित कुमार एक पानी प्लांट में काम करता था. दोनों भाई सुबह अपनी स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर ड्यूटी के लिए शहर आ रहे थे. इसी दौरान दुर्घटना के शिकार हो गए.

दो माह पहले हुई थी अमित की शादी, सुमित था अविवाहित

भोला सिंह के बड़े बेटे अमित की शादी अप्रैल माह में हुई थी. वहीं, सुमित अविवाहित था. जैसे ही सड़क हादसे की खबर उनके घर पर मिली तो परिजनों में चीख- पुकार मच गयी. पिता भोला सिंह व मां पूनम देवी का रो- रोकर बुरा हाल था. वहीं, अमित की पत्नी शालिनी देवी भी बार – बार बेहोश हो रही थी. जिस परिवार में दो माह पहले शादी की शहनाई गूंज रही थी. वहां, सुमित की मौत के बाद मातम छा गया.

हाइवा से आगे निकलते ही बिगड़ा बैलेंस, 50 मीटर तक हाइवा ने घसीटा

दुर्घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि हाइवा अपने साइड से जा रही है. इस बीच पीछे से आ रही बाइक हाइवा को ओवरटेक करके आगे निकलना चाहा इस बीच बाइक चालक का नियंत्रण बिगड़ गया. हाइवा बाइक सवार दोनों युवकों को करीब 50 मीटर तक एनएच पर घसीट दिया. हादसे में एक भाई की मौत हो गयी. वहीं, दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है.

Also Read : चुनाव ड्यूटी से लौट रही बस को ट्रक ने मारी टक्कर, असम राइफल्स के 27 जवान घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें