1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur sdo car got stuck in flood waters arrived to take stock of road bridge in bihar avh

Bihar flood news: बाढ़ के पानी में फंसी सड़क-पुल का जायजा लेने गए SDO साहेब की गाड़ी, फिर जानिए क्या हुआ हाल...

पथ निर्माण विभाग के एसडीओ कमलेश्वर राम, जेई न्याज शुक्रवार की दोपहर बाढ़ से प्रभावित सड़क और पुल पुलियाें की जायजा लेने जा रहे थे. इसी क्रम में इनकी गाड़ी गड्ढे में फंस गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Flood News
Flood News
Prabhar Khabar

केरमा -सोनबरसा मार्ग में सोनबरसा शाह और सोनबरसा डीह गांव के बीच पुलिया के उपर 50 फुट से ज्यादा में बाढ़ के पानी की तेज धारा चलने से दोनों पुलिया के बीचो पानी के तेज बहाव में चार फीट से ज्यादा गहरा गड्ढा बन गया है. पथ निर्माण विभाग के एसडीओ कमलेश्वर राम, जेई न्याज शुक्रवार की दोपहर बाढ़ से प्रभावित सड़क और पुल पुलियाें की जायजा लेने जा रहे थे. इसी क्रम में इनकी गाड़ी गड्ढे में फंस गयी.

स्थानीय दिलीप कुमार ठाकुर, मो.गोरे, मो.जुबैर, मो.हाबुल आदि ने ग्रामीणों की मदद से मशक्कत कर गड्ढे में फंसी गाड़ी को बाहर निकाला. ग्रामीणों ने एसडीओ को बताया पुलिया के रास्ते रोजाना सोनबरसा, मोहम्मदपुर मोबारक,शाहपुर मरीचा किनारू ,कल्यानपुर समेत दर्जन भर से ज्यादा गांवों की करीब एक लाख से ज्यादा की आबादी का प्रखंड मुख्यालय व महुआ-मुज़फ़्फ़रपुर मार्ग से सड़क सम्पर्क भंग है. एसडीओ ने जांच कर अविलंब मरम्मत कर आवागमन बहाल करने का आश्वासन दिया

इधर, मुजफ्फरपुर से होकर गुजरने वाली बूढ़ी गंडक के जलस्तर में लगातार वृद्धि होने से शहर समेत आसपास के क्षेत्रों में बाढ़ विकराल रूप लेने लगा है. शहर के सिकंदरपुर में 13 सेंटीमीटर वृद्धि के साथ बूढ़ी गंडक नदी का जलस्तर लाल निशान से 17 सेंटीमीटर ऊपर पहुंच गया है.

दरअसल, नेपाल समेत पश्चिम चंपारण जिले में अच्छी बारिश हुई है. बागमती के जलस्तर में कटौझा में 54 सेंटीमीटर की वृद्धि हुई है, तो बेनीबाद में 5 सेंटीमीटर की कमी आयी है. रेवा घाट में गंडक नदी के जलस्तर में 2 सेंटीमीटर वृद्धि के बाद शाम से कमी आना शुरू हो गया. हालांकि, फिर से अधिक बारिश होने से वाल्मीकि नगर गंडक बराज से पानी छोड़े जाने से गंडक के जलस्तर में फिर से वृद्धि होने का अनुमान है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें