1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. muzaffarpur inlaws burned women alive and then informed the brother in ahiyapur

मुजफ्फरपुर में ससुरालवालों ने महिला को जिंदा जलाया, फिर फोन कर साले को जलाने की दी सूचना

मुजफ्फरपुर में किचन को लेकर हुए घरेलू विवाद में ससुराल वालों ने महिला को जिंदा जला दिया और फिर महिला के भाई को फोन कर इसकी सूचना दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुजफ्फरपुर में ससुरालवालों ने महिला को जिंदा जलाया
मुजफ्फरपुर में ससुरालवालों ने महिला को जिंदा जलाया
Prabhat Khabar

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में सोमवार को एक महिला घरेलू हिंसा का शिकार हुई. यहां ससुराल वालों ने मिलकर महिला की जलाकर हत्या कर दी. महिला के शरीर पर जख्म के निशान भी पाए गए. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए एसकेएमसीएच (SKMCH) के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

महिला के भाई ने बहनोई राजेश और ससुर रामनन्दन साह समेत अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है. उसने बताया की बहन की शादी वर्ष 2008 में हुई थी. तब से ही घर में किचन बनाने को लेकर विवाद चल रहा था. आज उसी विवाद में उसकी जला कर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद अहियापुर थाने के थानेदार विजय कुमार मौके पर पहुंचे. जहां उन्होंने घटना की जांच की. आरोपी घटना के बाद से घर से फरार बताया जा रहा है.

भाई संजीत ने बताया कि उसका बहनोई बाहर रहकर मेहनत-मजदूरी करता था. उसकी बहन के दो बच्चे भी हैं. आरोपी कई वर्षों से उसे प्रताड़ित कर रहा था. बहन घर में किचेन बनवाना चाह रही थी जिसका उसके ससुराल वाले विरोध कर रहे थे. रविवार की रात को भी उसकी बहन ने उसे कॉल किया था. कहा था कि कुछ इंकडी (घर बनाने वाला झाड़) दे देना किचेन बनवाना है. जिसके बाद भाई ने कहा की वह जल्द ही लेकर आएगा.

भाई ने बताया की आज उसके बहनोई ने कॉल किया और कहा कि तुम्हारी बहन को जला दिया है. और इतना कहकर कॉल काट दिया. जिसके बाद वह भागते हुए अपनी बहन के घर पहुंचा. जहां से SKMCH में भर्ती होने की बात पता लगी, लेकिन जब वह हॉस्पिटल पहुंचा तो उसकी बहन की मौत हो चुकी थी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें