1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. indian railways irctc train news eight trains were stuck in the block for hours commotion of passengers near bhagwanpur asj

Indian Railways/ Train News : घंटों तक ब्लॉक में फंसी रहीं आठ ट्रेनें, भगवानपुर के पास यात्रियों का हंगामा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रेलवे
रेलवे
फाइल

मुजफ्फरपुर . जंक्शन पर एनआई वर्क के लिए गुरुवार को 4.40 घंटे का ब्लॉक लिया गया. इससे आठ ट्रेनें प्रभावित रहीं. ट्रेनों के लेट होने से नयी दिल्ली से जयनगर जानेवाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के यात्रियों ने भगवानपुर के पास हंगामा किया. वहीं तुर्की में टाटा छपरा एक्सप्रेस के यात्रियों ने भी नाराजगी जतायी.

यात्रियों की परेशानी को देखते हुए रेलकर्मियों ने किसी तरह से यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत किया. इसके अलावा जंक्शन पर भी बड़ी संख्या में यात्री ट्रेन के इंतजार में में बैठे रहे. यात्री पूछताछ कार्यालय व स्टेशन मास्टर कार्यालय का चक्कर लगाते रहे. रेलकर्मियों ने यात्रियों को कहा कि ब्लॉक की वजह से ट्रेनों का परिचालन रोका गया है, तब यात्री शांत हुए.

जंक्शन पर बेगूसराय जाने खिलाड़ियों ने कहा कि सभी वॉलीबाल खिलाड़ी को बेगूसराय जाना है. शुक्रवार को मैच है. समय पर ट्रेन के नहीं पहुंचने पर दिक्कत होगी. आराम करने का मौका भी नहीं मिलेगा. यात्री मनोज कुमार ने कहा कि उन्हें टाटा जाना है, लेकिन ट्रेन का कोई अता पता नहीं है. इस संबंध में परिचालन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि ब्लॉक लेकर ट्रैक पर काम किया गया. देर शाम 5.30 बजे ब्लॉक को खत्म किया गया है.

सप्तक्रांति रामदयालु में ही हुई खाली

आनंद विहार से मुजफ्फरपुर आने वाली सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस को रामदयालु में करीब 45 मिनट तक रोका गया. गुस्साये यात्री अपने सामान के साथ बोगी से उतर कर सड़क माध्यम से घर की ओर जाने लगे. धीरे धीरे पूरी ट्रेन ही खाली हो गयी. यह नजारा देख ऑटो चालकों की चांदी हो गयी. वे यात्रियों से मनमाना पैसे वसूल कर उन्हें शहर की ओर छोड़ रहे थे. यात्रियों ने कहा कि ट्रेन को घंटे भर रोकने की बात कही जा रही है. स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के यात्रियों ने भगवानपुर के पास ट्रैन रुके रहने से हंगामा तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

ये ट्रेनें रहीं प्रभावित

01062 पवन एक्सप्रेस 36 मिनट

05909 अवध असम एक्सप्रेस 1.25 घंटे

02562 नयी दिल्ली जयनगर एक्सप्रेस 2.40 घंटे

08182 छपरा टाटा एक्सप्रेस 2.45 घंटे

04654 अमृतसर न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस 1.40 घंटे

02558 आनंद विहार मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस 1.55 घंटे

02554 नयी दिल्ली सहरसा एक्सप्रेस 1.35 घंटे

04652 अमृतसर जयनगर एक्सप्रेस 1.30 घंटे

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें