27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: बिना अनुमति विज्ञापन में तस्वीर देख भड़के शिवदीप लांडे, 4 लोगों पर दर्ज कराई FIR

Bihar: तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे एक विज्ञापन में बिना उनकी अनुमति के उनकी तस्वीर लगी देख भड़क गये हैं. उन्होंने विज्ञापन देनेवाले चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है.

Bihar: मुजफ्फरपुर. तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे एक विज्ञापन में अपनी तस्वीर देखकर भड़क गये हैं. बिना उनकी अनुमति के उनकी तस्वीर को अखबार के विज्ञापन में दिखाया गया है. इस मामले में उन्होंने मुजफ्फरपुर के नगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसकी पुष्टि टाउन एसएचओ विजय कुमार सिंह ने कर दी है. शहर में हो रहे एक टैलेंट हंट शो से जुड़े विज्ञापन में तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे की तस्वीर का उपयोग किया गया है. इस मामले में नगर थाने में टैलेंट हंट शो से जुड़े चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

प्राथमिकी में लगाई गयी कुल आठ धाराएं

नगर थाने के एसएचओ विजय कुमार सिंह ने स्थानीय मीडिया को बताया कि तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे की एक तस्वीर का इस्तेमाल विज्ञापन में हुआ है. अपने निजी व्यवसाय को समृद्ध करने के लिए दिये गये विज्ञापन में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है, जो कि फ्रॉड करने और नाम का गलत इस्तेमाल करने की श्रेणी में आता है. इसको लेकर शनिवार की शाम नगर थाने में टैलेंट हंट शो से जुड़े सभी 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इन लोगों पर आईपीसी की धारा 419, 420, 468, 479, 500, 502,120 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. अब कार्रवाई की जाएगी.

Also Read: Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 21 मई को आयेंगे बिहार, सातवें दौरे में करेंगे इन शहरों में रैली

चार के खिलाफ कार्रवाई एफआईआर दर्ज

जानकारी के अनुसार एक टैलेंट हंट शो के एक आयोजन को लेकर एक चर्चित अखबार में शिवदीप लांडे की तस्वीर बतौर विज्ञापन के लिए छापी गई. इसके बाद आईजी शिवदीप लांडे ने संज्ञान लेते हुए इस मामले को गंभीर बताया और उक्त विज्ञापन जारी करने वाली संस्था सहित 4 के खिलाफ कार्रवाई के लिए एफआईआर दर्ज कराई. बिहार कैडर के तेज तर्रार आईपीएस अफसर शिवदीप लांडे बीते जनवरी महीने में ही तिरहुत रेंज के आइजी बने है. मुजफ्फरपुर में पदभार ग्रहण करने के बाद से ही वो एक्शन में हैं. वो अपने कड़क अंदाज के लिए जाने जाते हैं. लोगों के बीच उनकी काफी लोकप्रियता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें