1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news mother did funeral murder case on in laws now lady found alive with lover after two years in muzaffarpur dowry news skt

मां ने किया था अंतिम संस्कार, ससुरालवालों पर चला हत्या का केस, अब दो साल बाद प्रेमी के साथ मिली जिंदा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

कुदरा थाना क्षेत्र स्थित देवराढ़कलां गांव में दो साल पूर्व जिस महिला की हत्या के मामले में उसकी मां ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी, उस महिला को कुदरा थाने की पुलिस ने दो साल बाद सोनभद्र से जिंदा बरामद कर लिया. उक्त महिला ने प्रेमी के साथ भाग कर शादी रचायी और फिलहाल सोनभद्र में रह रही थी. महिला के साथ उसका एक बेटा भी है. दो साल पूर्व एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए उसके पति, सास और ससुर पर कुदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

जानकारी के मुताबिक, भभुआ थाना क्षेत्र के रुइयां गांव की खुशबू कुमारी की शादी देवराढ़कलां गांव के चिरकुट साह के पुत्र संदीप साह के साथ हुई. शादी के कुछ दिन बाद ही खुशबू की संदीप के साथ अनबन हुई और वह मायके चली गयी. पता चला है मायके से वह अपने प्रेमी के साथ भाग गयी. कुछ दिन बाद मई 2018 में देवराढ़कलां गांव के सीवान में एक अज्ञात महिला का शव मिला, तो उसे अपनी बेटी खुशबू का शव समझ कर उसकी मां ने दाह-संस्कार कर दिया और उसकी हत्या के मामले में उसके पति, सास व ससुर सहित अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी.

इधर, मामले में पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की, तो पता चला कि उन्होंने खुशबू की हत्या नहीं की है. सभी बिंदुओं पर गंभीरता से छानबीन में जुटी पुलिस ने दो साल बाद उक्त महिला को सोनभद्र से जिंदा बरामद कर लिया.

केस के अनुसंधान अफसर (आइओ) सचिन कुमार ने बताया कि पिछले दो माह से उक्त केस के निष्पादन में लगे थे. इस मामले में गहनता से जांच-पड़ताल के बाद उक्त महिला को सोनभद्र से पकड़ा गया. महिला का एक बेटा भी है. उसका प्रेमी सोनभद्र में ही राजमिस्त्री का काम करता है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि लगभग दो साल से पेंडिंग केस का निष्पादन किया गया. जिस महिला की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी, उस महिला को जिंदा बरामद किया गया है. महिला से पूछताछ के बाद उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया जायेगा.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें