1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. aryan is being linked to motihari jail in drug supply mumbai ncb team will take the smugglers on remand rdy

आर्यन खान को ड्रग्स सप्लाइ में मोतिहारी जेल से जुड़ रहा तार,तस्करों को रिमांड पर ले जायेगी मुंबई एनसीबी की टीम

बिहार के मुजफ्फरपुर से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स सप्लाइ का तार मोतिहारी जेल में बंद मुंबई के तस्करों से जुड़ रहा है. मुंबई एनसीबी की टीम मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर को प्रोडक्शन रिमांड पर मुंबई ले जाने की तैयारी में है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आर्यन को ड्रग्स सप्लाइ में मोतिहारी जेल से जुड़ रहा तार
आर्यन को ड्रग्स सप्लाइ में मोतिहारी जेल से जुड़ रहा तार
instagram

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर से अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स सप्लाइ का तार मोतिहारी जेल में बंद मुंबई के तस्करों से जुड़ रहा है. मुंबई एनसीबी की टीम मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर मुंबई के मलाड निवासी विजय वंशी प्रसाद और उस्मान शेख को प्रोडक्शन रिमांड पर मुंबई ले जाने की तैयारी में है.

चार दिन पूर्व कोर्ट में एनसीबी ने इसकी अर्जी दी थी. मोतिहारी जेल अधीक्षक ने भी एनीसीबी की ओर से प्रोडक्शन रिमांड मिलने की पुष्टि की है. बताया जाता है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करते हुए शाहरुख खान के पुत्र आर्यन के साथ जिन आठ लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. उनमें मोतिहारी जेल में बंद तस्कर विजय वंशी प्रसाद का एक रिश्तेदार भी है.

पूछताछ में उसने विजय वंशी प्रसाद के ड्रग्स सप्लाइ के नेपाल नेटवर्क के बारे में जानकारी दी. 19 सितंबर को मुजफ्फरपुर में नेपाल के तीन ड्रग्स सप्लायरों समेत छह को एक किलो चरस, 13 लाख कैश के साथ गिरफ्तार किया था. उनकी निशानदेही पर पूर्वी चंपारण के चकिया टॉल प्लाजा के पास मुंबई के तस्कर विजय वंशी प्रसाद, उस्मान शेख समेत सात की गिरफ्तारी हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें