27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : शादी में पुलिस जवानों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वायरल होने पर मिली यह सजा

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाने में तैनात टाइगर मोबाइल के जवान रवींद्र कुमार सिंह व पुनील सिंह के कारगुजारियों की पोल परत-दर परत खुल रही है. एक शादी समारोह में आरोपित शराब व्यवसायी सुनील कुमार के शादी समारोह में शामिल होने की तस्वीर वायरल होने के बाद इन दोनों को निलंबित किया गया था. निलंबन के […]

मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाने में तैनात टाइगर मोबाइल के जवान रवींद्र कुमार सिंह व पुनील सिंह के कारगुजारियों की पोल परत-दर परत खुल रही है. एक शादी समारोह में आरोपित शराब व्यवसायी सुनील कुमार के शादी समारोह में शामिल होने की तस्वीर वायरल होने के बाद इन दोनों को निलंबित किया गया था. निलंबन के चार दिनों बाद ही उक्त शादी समारोह में सरकारी पिस्टल से फायरिंग करने की वीडियो भी वायरल हो गयी है. एसएसपी ने इसे गंभीरता से लिया है. उन्होंने नगर डीएसपी से इसकी करायी गयी. जांच में मामला सत्य पाया गया. नगर डीएसपी ने अपनी जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी है.

निलंबित हो चुके हैं दोनों जवान
मिठनपुरा थाना के रामबाग निवासी सुनील कुमार के घर से 23 मई को पुलिस छापेमारी कर 28 कार्टून विदेशी शराब की बरामदगी की थी. छापेमारी के दौरान सुनील मौके से फरार हो गया था. पुलिस उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. 23 नवंबर को आयोजित उसके भतीजी के शादी समारोह में टाइगर मोबाइल का जवान रवींद्र व पुनील भी शामिल हुआ था.
समारोह में चलायी थी सात चक्र गोली
उक्त समारोह में सरकारी पिस्टल से गोलीबारी की वीडियो भी वायरल हो गया है. मामला संज्ञान में आते ही एसएसपी विवेक कुमार इस पूरे प्रकरण की जांच नगर डीएसपी आशीष आनंद को दी थी. जांच के दौरान यह बात सामने आयी कि दोनों जवान रवींद्र व पुनील उक्त शादी में वर्दी में शामिल हुए थे और वरमाला के समय सरकारी पिस्तौल से फायरिंग भी की थी. रवींद्र ने अपने पिस्टल से चार तो पुनील ने तीन राउंड फायरिंग की थी.
एसएसपी ने कहा होगी कार्रवाई
डीएसपी ने अपनी जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौंप दी है. अब एसएसपी दोनों जवानों पर विभागीय कार्रवाई की तैयारी कर रहे हैं. एसएसपी विवेक कुमार ने कहा है कि शराब व्यवसायी के साथ की फोटो वायरल होने के बाद दोनों को निलंबित किया जा चुका है. फायरिंग मामले की जांच नगर डीएसपी से करायी गयी है. जांच रिपोर्ट मिल चुकी है. दोनों पर विभागीय कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें