27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar : मुजफ्फरपुर में एक्सिस बैंक शाखा से दिन-दहाड़े 50 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थानांतर्गत माड़ीपुर स्थित एक्सिस बैंक की एक शाखा में आज प्रवेश किये नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों 50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. बैंक शाखा प्रबंधक अंकेश ने बताया कि आज साढ़े दस बजे बैंक की शाखा खुलते ही ये अपराधी प्रवेश कर गये और बैंक कर्मचारियों […]

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थानांतर्गत माड़ीपुर स्थित एक्सिस बैंक की एक शाखा में आज प्रवेश किये नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों 50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. बैंक शाखा प्रबंधक अंकेश ने बताया कि आज साढ़े दस बजे बैंक की शाखा खुलते ही ये अपराधी प्रवेश कर गये और बैंक कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेकर लॉकर में रखे उक्त राशि को लूट कर बैंक से फरार हो गये. घटनास्थल पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि बैंक परिसर में लूट की घटना के समय मौजूद ग्राहक और कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है तथा अपराधियों गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गयी है.

स्कॉर्पियो से आये थे अपराधी

स्थानीय लोगों की माने तो माड़ीपुर में स्थिति एक्सिस बैंक के ब्रांच में अचानक 6 से 7 लोग ने नकाब पहनकर प्रवेश किया. बैंक में घुसते ही गार्ड पर हमला करने के बाद उस पर कब्जा कर लिया. लुटेरों ने बैंक कर्मचारियों को पिस्तौल के बल पर बंधक बना लिया. उसके बाद अपराधियों ने बैंक में लगे सायरन का तार काटकर आराम से 50 लाख रुपया लूटकर चलते बने. घटना के बाद इलाके में पूरी तरह दहशत का माहौल कायम है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है. अभी तक कोई भी बैंक कर्मचारी इस सदमें से ऊबर नहीं पाया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बैंक में लगे हुए कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है और पूरे जिले की सीमा को सिल करने का फरमान जारी कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस बैंक की शाखा पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. तिरहुत रेंज के पुलिस महानिरिक्षक पारस नाथ भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. पूरे ब्रांच को सिल कर मामले की जांच की जा रही है. घटना स्थल पर फारेंसिक टीम भी पहुंच गयी है. पुलिस ने मुजफ्फरपुर की सीमा को सिल करने का आदेश दे दिया है.

पूरे शहर की हुई नाकेबंदी

जिस जगह माड़ीपुर एक्सिस बैंक का ब्रांच है उसके महज कुछ ही दूरी पर काजी मुहम्दपुर थाना और दूसरी ओर भगवानपुर थाना मौजूद है. काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका है माड़ीपुर. चौक पर भारी संख्या में दुकानें हैं और मुख्य शहर में प्रवेश करने के लिए ओवर ब्रीज भी है. माड़ीपुर से सटा भगवानपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग है जो एक ओर पटना और दूसरी ओर सीतामढ़ी दरभंगा की ओर जाता है. पुलिस ने पूरे शहर की नाकेबंदी कर दी है. जांच चल रही है और सभी आने जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें