25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में फाइनेंस कंपनी से 17.62 लाख रुपये की लूट

बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 10 कर्मियों व तीन ग्राहकों को बंधक बना की लूटपाट मुजफ्फरपुर : गोबरसही स्थित श्रीराम कमर्शियल वेहिकल फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में शुक्रवार की सुबह करीब 9:55 बजे पिस्टल से लैस तीन अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर महज आठ मिनट में 17 लाख 62 हजार […]

बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
10 कर्मियों व तीन ग्राहकों को बंधक बना की लूटपाट
मुजफ्फरपुर : गोबरसही स्थित श्रीराम कमर्शियल वेहिकल फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में शुक्रवार की सुबह करीब 9:55 बजे पिस्टल से लैस तीन अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर महज आठ मिनट में 17 लाख 62 हजार 730 रुपये लूट लिये. अपराधियों ने एक चेस्ट से 15 लाख व दूसरे से चेस्ट व अन्य काउंटरों से दो लाख 62 हजार 730 रुपये लूटे. अपराधियों ने कलेक्शन हेड अजीत कुमार को पिस्टल की बट से सिर पर मारकर जख्मी कर दिया.
विशेष पुलिस टीम ने पूछताछ के लिए रायटर सेफगार्ड कंपनी के कलेक्शन एजेंट समेत चार को हिरासत में लिया है. कार्यालय में लगे सीसीटीवी में तीनों अपराधियों की तस्वीर कैद हो गयी है. देर शाम में मैनेजर सुप्रियम के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी. बताया गया कि कर्मी काम शुरू करने की तैयारी में थे, तभी पिस्टल लिये तीन अपराधी कार्यालय में दाखिल हुए.
एक हेलमेट, दूसरा कैप व तीसरे का चेहरा खुला था. सीएसइ (कस्टमर सेल्स एग्जीक्यूटिव) निहारिका को पिस्टल का भय दिखाकर हेलमेट पहने अपराधी ने कैरेंसी चेस्ट खुलवाया. उस समय वहां 15 लाख रुपये रखे हुए थे. वहां से कैश निकालने के बाद दूसरे चेस्ट व अन्य काउंटरों से दो लाख 62 हजार 730 रुपये भी निकाल लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें