1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger son had given betel nut to kill parents the deal was done for 70000 rupees ksl

Munger: बेटे ने दी थी मां-बाप की हत्या की सुपारी, 70 हजार रुपये में किया सौदा, किलर ने पिता को मार डाला

हवेली खडगपुर प्रखंड के संजय मंडल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. बेटे ने ही मां-बाप की हत्या की सुपारी दी थी. सौदा 70 हजार रुपये में किया था. सुपारी किलर ने पिता को मार डाला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: पुलिस की गिरफ्त में आरोपित बेटा सत्यवीर और सुपारी किलर.
Munger: पुलिस की गिरफ्त में आरोपित बेटा सत्यवीर और सुपारी किलर.
प्रभात खबर

Munger: जिले के हवेली खडगपुर प्रखंड क्षेत्र के शिवपुर-लौगांय में चर्चित संजय मंडल हत्याकांड में पुलिस ने कांड का खुलासा करते हुए हत्यारे बेटे को एक अन्य अपराधी के साथ गिरफ्तार कर लिया है. शामपुर सहायक थाने के शिवपुर गांव में 24 अप्रैल की रात यह वारदात हुई थी. पुलिस ने छानबीन करते हुए हत्याकांड का खुलासा कर लिया है.

हत्याकांड का हुआ खुलासा, मास्टरमाइंड निकला बेटा

पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इनमें एक मृतक का बेटा सत्यवीर है, जो हत्याकांड का मास्टरमाइंड है. वहीं, इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि संजय ने अपनी मां को मारने की भी सुपारी दी थी. लेकिन, हत्यारों के पहुंचने पर वह भाग निकली. मृतक संजय मंडल की हत्या के लिए उसके पुत्र सत्यवीर कुमार ने तीन अपराधियों को सुपारी दी थी.

सौतेली मां होने के कारण पिता से करता था नफरत

उन्होंने बताया कि सुपारी किलर से 70 हजार रुपये में दोनों को मारने की डील हुई थी. सत्यवीर की मां सौतेली थी. इस वजह से वह अपने पिता से भी नफरत करता था. एसपी ने बताया कि सत्यवीर अपने पिता और सौतेली मां दोनों की हत्या कराने की फिराक में था. लेकिन, सौतेली मां को इसकी भनक लग गई और वह फरार हो गयी.

बेटे ने मां पर ही लगा दिया पिता की हत्या करने का आरोप

सत्यवीर की सौतेली मां ने ही घर से भागकर गांव के लोगों को जानकारी दी. पिता की हत्या के बाद सत्यवीर कुमार ने काफी नाटक किया. उसने अपनी सौतेली मां पर ही हत्या कराने का आरोप लगा दिया. उसके बयान पर मां को नामजद अभियुक्त बनाते हए प्राथमिकी दर्ज करायी थी. लेकिन, वैज्ञानिक अनुसंधान में साजिश का खुलासा हो गया.

एक सुपारी किलर गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

दरअसल, पुलिस ने गहन छानबीन की, तो बेटे पर ही शक की सूई घूमने लगी. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो सच्चाई सामने आयी. सत्यवीर से पूछताछ के आधार पर तीनों सुपारी किलर की पहचान हो गयी है. एक हत्यारे असरगंज के रहनेवाले राजु कुमार को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि शेष बचे दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें