25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब के नशे में देवर ने भाभी पर आग फेंक कर किया घायल

प्रखंड क्षेत्र के बरूई गांव में रविवार को घरेलू विवाद में एक देवर ने शराब के नशे में अपनी ही भाभी पर चूल्हे से आग निकालकर फेंक दिया.

हवेली खड़गपुर . प्रखंड क्षेत्र के बरूई गांव में रविवार को घरेलू विवाद में एक देवर ने शराब के नशे में अपनी ही भाभी पर चूल्हे से आग निकालकर फेंक दिया. जिससे उसकी भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खड़गपुर में भर्ती कराया गया. इस संबंध में पीड़ित महिला बरूई गांव निवासी तुलसी बिंद की पत्नी इंदु देवी ने बताया कि मैं खाना बना रही थी. तभी मेरा देवर रामबालक बिंद तथा उसकी पत्नी ललिता देवी गाली-गलौज करने लगी. जब मैंने इसका विरोध किया तो देवर रामबालक ने शराब के नशे में धुत होकर चूल्हे से जलती हुई लकड़ी निकाल कर मेरे दाएं जांघ तथा हाथ पर मार दिया. जिससे मैं गंभीर रूप से घायल हो गई.

———————————————

शराबी गिरफ्तार

हवेली खड़गपुर : खड़गपुर थाना पुलिस ने नगर परिषद क्षेत्र के अंबेडकर चौक से एक शराबी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया. इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पुलिस की गस्ती टीम ने चमनगढ़ गांव निवासी सुधीर मंडल के पुत्र आशीष मंडल को नशे में धुत होकर बाजार में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया. जिसे ब्रेथ एनालाइजर से जांच किया गया तो शराब सेवन की पुष्टि हुई. जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में मुंगेर भेज दिया गया.

दो आरोपी गिरफ्तार

हवेली खड़गपुर : शामपुर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव से रविवार को मारपीट मामले के दो नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी देते हुए शामपुर थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि मारपीट मामले के नामजद आरोपी पहाड़पुर गांव निवासी हूरो सिंह तथा पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. ये लोग पिछले कई दिनों से फरार चल रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें