1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. mukesh sahani advice to nda leaders jitan ram manjhi and bjp bihar leader leave rhetoric and work on giving 19 lakh sarkari job avh

NDA नेताओं को मुकेश सहनी की हिदायत, बयानबाजी छोड़ 19 लाख नौकरी देने पर करें काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुकेश सहनी
मुकेश सहनी
Facebook

बिहार एनडीए नेताओं के बीच जारी बयानबाजी पर नीतीश सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने बड़ा बयान दिया है. मुकेश सहनी ने सभी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा है कि यह समय बयान देने का नहीं है, बल्कि लोगों से किए गए वादे पूरे करने का है. मुकेश सहनी का यह बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब हम, जेडीयू और बीजेपी के नेताओं में बयानबाजी तेज है.

बिहार सरकार में मत्स्य पालन मंत्री मुकेश सहनी ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर कहा कि NDA गठबंधन के साथीगण से अनुरोध है कि अनावश्यक बयानबाज़ी से बचें एवं हम सब मिलकर बिहार की जनता से किए गए 19 लाख रोज़गार के वादा पर काम करें. बता दें कि बिहार एनडीए में जेडीयू, बीजेपी, हम और वीआईपी पार्टी चुनाव लड़ रही है.

विधायक बचौल और पूर्व सीएम मांझी में बयानबाजी- बताते चलें कि बांका के मदरसा में हुए विस्फोट को लेकर बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर उर्फ बचौल ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि मदरसा में आतंकी पनपते ही है. वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने पलटवार करते हुए कहा कि इस मानसिकता से बाहर आइए. मांझी ने इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधा.

उपेंद्र कुशवाहा उठा चुके हैं सवाल- बता दें कि पिछले दिनों जेडीयू संसदीय बोर्ड के चेयरमैन उपेंद्र कुशवाहा जजों की नियुक्ति प्रक्रिया पर सवाल उठा चुके हैं. वहीं मदरसा विवाद पर भी उन्होंने बीजेपी विधायक को नसीहत दी थी. इससे पहले, जेडीयू के पूर्व विधायक महेश्वर यादव नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट बनाने की मांग की थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें