24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पहली पत्नी को छोड़ पति ने रचाई दूसरी शादी

ढाका थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी शेरेनाज खातून ने दहेज प्रताड़ना से जुड़े मामले को लेकर पति के खिलाफ प्राथमिकी के लिए गुरुवार को ढाका थाना में आवेदन दिया है.

सिकरहना. ढाका थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी शेरेनाज खातून ने दहेज प्रताड़ना से जुड़े मामले को लेकर पति के खिलाफ प्राथमिकी के लिए गुरुवार को ढाका थाना में आवेदन दिया है. बताया है कि मेरी शादी वर्ष 2018 में शमसे आलम से हुई.मेरे पास साढ़े तीन साल का एक लड़का है तथा पुनः मैं गर्भवती हूं. मेरे पति दिल्ली के बैग फैक्टरी में काम करते हैं. इधर दो साल से मेरे पति दहेज में दो लाख रुपये एवं एक बाइक अपने मां बाप से मांग कर लाने के लिए दबाव डाल रहे थे. रुपये व बाइक नहीं लाने पर जान से मार देने या फिर हमें छोड़ कर दूसरी शादी कर लेने की धमकी भी देते रहते थे. मामले को लेकर मेरे मां बाप द्वारा कई बार पंचायती भी करायी गयी लेकिन पति का रवैया जस का तस रहा. इधर दो जुलाई को मेरे पति अवैध रूप से सपही के एक लड़की से शादी कर लिये. मुझे जब इसकी जानकारी मिली, तब पति के घर आने पर दूसरी शादी के संबंध में पूछताछ की .जिसपर पति आग बबूला हो गए तथा जमीन पर पटक कर गला दबाने लगे. किसी तरह मैं उनके चुंगल से छुट कर जान बचाई. एक लाख रुपये मूल्य का मेरा गहना भी मेरे पति जिससे दूसरी शादी किये हैं उसको दे दिया है. ढाका थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें