19.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में Love Marriage के 4 महीने बाद पुराने प्रेमी की एंट्री, पति के घर में ही महिला की कराई दूसरी शादी

Bihar News: बिहार के सारण में एक महिला ने लव मैरिज करने के दो ही महीने बाद अपने पूर्व प्रेमी से संपर्क बढ़ा दिया. प्रेमी उससे मिलने ससुराल पहुंच गया तो ग्रामीणों ने दोनों को मिलते ही पकड़ लिया. अंत में पुराने प्रेमी से उसकी शादी कराई गयी.

Bihar News: बिहार के सारण जिले में एक प्रेम प्रसंग के मामले में फिल्मी नाटक वाला दृश्य देख लोग भी हैरान रह गये जब एक लव मैरेज करके घर बसाने वाली युवती की शादी विवाह के चार ही महीने बाद उसके पुराने प्रेमी से करानी पड़ी. मामला मिर्जापुर का है जहां पति के घर में ही एक युवती की शादी उसके पुराने प्रेमी से कराई गयी.

लिखित सहमती देकर शादी

चार महीने पहले अपनी मर्जी से विवाह करने वाली एक युवती का मन अपने पुराने प्रेमी पर आ गया. मामला के सामने आने पर हंगामा के बीच दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. पति-पत्नी के बीच महिला के प्रेमी के सामने आने के बाद हंगामा मच गया. हंगामे के बीच ग्रामीणों की पहल पर पति के दरवाजे पर ही महिला की उसके प्रेमी के साथ शादी करा दी गयी. शादी के समय महिला और कथित प्रेमी दोनों के परिजन भी मौजूद थे. दोनों ने सामाजिक तौर पर ग्रामीणों के बीच अपनी लिखित सहमति दी और एक दूजे के हो गये.

ऑटो चालक की दो महीने पहले हुई थी शादी

मिर्जापुर का रहने वाला विश्वजित भगत ऑटो चालक है. उसे बख्तियारपुर की रहने वाली चंपा कुमारी से चार महीने पहले इश्क हुआ और दोनों ने अपनी मर्जी से दो महीने पहले शादी कर ली. शादी के दो महीने बाद ही अभिराज नामक एक युवक की एंट्री महिला की लाइफ में हो गयी.

Also Read: Bihar: भागलपुर में दूल्हा बदलकर पहुंची बारात, विवाद छिड़ा तो दुल्हन के भाई को मारी गोली, मौके पर मौत
अपनी प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल पहुंचा प्रेमी

मोकामा बख्तियारपुर निवासी अभिराज आरती का पूर्व का प्रेमी बताया जा रहा है. पूर्व प्रेमी अभिराज अपनी प्रेमिका से मिलने रविवार की रात में आरती के ससुराल मिर्जापुर पहुंच गया. आरती भी अपने प्रेमी से मिलने घर से निकल कर प्रेमी के पास पहुंच गयी.

पति के घर पर ही प्रेमी से कराई शादी

गांव वालो ने दोनों को मिलते देख लिया और दोनों को पकड़ लिया. प्रेमी- प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद गांव में हंगामा मच गया. जल्दी ही लोगों का जमावाड़ा लग गया, सुबह होने पर ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी. सोमवार की देर रात ने ग्रामीणों ने आरती और उसके पहले प्रेमी अभिराज से उसकी शादी करा दी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें