1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhubani
  5. holi played in madhubani on the occasion of holi two killed four injured asj

होली के मौके पर मधुबनी में खेली गयी खून की होली, दो की मौत, चार घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

मधुबनी. होली के दिन मधुबनी जिले में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. आपसी विवाद में हुई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गयी. घटना जिले के बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के मोहम्मदपुर में की है.

मिली जानकारी अनुसार सोमवार को आपसी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गये. इसके बाद एक पक्ष ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि चार लोगों के घायल होने की सूचना है.

स्थानीय लोगों ने गोलीबारी में घायल सभी चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया. वहां उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफेर कर दिया है. घायलों में रुद्रनारायण सिंह, अमरेंद्र कुमार सिंह पिता सुरेंद्र सिंह, मनोज कुमार सिंह और वीरेंद्र सिंह शामिल हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार दो पक्षों के बीच का विवाद होली के दिन सोमवार को अचानक हिंसक रूप ले लिया. दोपहर करीब दो बजे एक पक्ष ने अंधाधुंध करीब 20 से 25 राउंड फायरिंग की. इसमें छह लोगों को गोली लगी है. रणविजय सिंह और राणा प्रताप सिंह की छाती और पेट में गोली लगी. इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

इन दोनों के मौत की पुष्टि एसपी ने भी कर दी है. इसके अलावा रुद्रनाथ सिंह, अमरेंद्र कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह, विरेंद्र कुमार सिंह को भी गोली लगी है. दरभंगा गये तीन घायलों में से एक की मौत दरभंगा के एक निजी अस्पताल में होने की सूचना है, लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है.

होली के दिन हुई इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. कई थानों की पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. मधुबनी के एसपी सत्यप्रकाश भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया है. उन्होंने बताया कि घटना का कारण आपसी विवाद है.

मामले की जांच के लिए एसडीपीओ बेनीपट्टी के नेतृत्त्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है. जिसमें चार थानों की पुलिस और सर्किल इंस्पेक्टर को होंगे. पुलिस की टीम बहुत जल्दी अपराधियों को गिरफ्तार करेगी. घटनास्थल से दो बाइक, एक मोबाइल और आठ खोखे पुलिस ने बरामद किये गये हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें