1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. murder of a youth who came to susral family lodged an fir

सुसराल आये युवक की हत्या, परिजनों ने दर्ज करायी प्राथमिकी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुसराल आये युवक की हत्या, परिजनों ने
सुसराल आये युवक की हत्या, परिजनों ने

मधेपुरा: उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मझहरपट्टी गांव स्थित सुसराल आए गुलजार आलम 29 वर्षीय की हत्या कर दी गयी है. परिजनों का कहना है कि युवक की हत्या साजिश के तहत जहर खिलाकर की गयी है. हत्या की वजह युवक की पत्नी का दूसरे लड़के से प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है. परिजन ने प्रेमी के साथ मिलकर महिला के मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में युवक की मां फिरोजा खातून ने उदाकिशुनगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जानकारी के अनुसार ग्वालपाडा थाना क्षेत्र अंतर्गत अरार ओपी क्षेत्र के रेशना गांव के वार्ड तीन के जमील की पत्नी फिरोजा खातून ने प्राथमिकी में बताया है कि 40 दिन पहले उसका पुत्र गुलजार आलम गोवा से घर आया था. उन्होंने बताया कि 20 दिन पहले पुत्र अपने सुसराल उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के मझहरपट्टी गांव अपने ससुर नब्बो उर्फ नबीर के यहां आया था. उस समय से उनका पुत्र अपने सुसराल में ही रह रहा था. इसी बीच उसे 02 अगस्त को पुत्र के ही सुसराल में पोता सादिल आलम सात वर्ष की मौत की खबर मिली. पोते की मौत की वजह पूरी तरह नहीं जान पाया.

वही मंगलवार की देर रात उसे फोन पर बेटे की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली. उसके बाद बुधवार को ग्रामीण के साथ मां बेटे को देखने मझहरपट्टी गांव पहुंचे. वहां बेटे को नहीं देखने पर घर वालों से पूछताछ की, लेकिन घर वाले बेटे के यहां वहां होने की बात कह कर बरगलाने लगे. कुछ देर बाद सुसराल वाले उसके मृत बेटे को एंबुलेंस से उतारते नजर आये. दर्ज कराये गये प्राथमिकी में फिरोजा खातून ने कहा कि उसके पुतुहू सबूका परवीन का रहटा गांव के रूकसार नामक लड़के से प्रेम चल रहा था. नतीजतन प्रेमी के साथ मिलकर पुतुहू के घर वालों ने मेरे बेटे की हत्या कर दी. इस घटना में प्रेमी, पुतुहू और उसकी मां तथा दो अन्य को आरोपित किया गया है. इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें