37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोकसभा चुनाव : भाजपा जीत गयी, तो देश में फिर नहीं होगा आम चुनाव : शरद यादव

आलमनगर : प्रखंड मुख्यालय के पानी टंकी मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि आज देश गंभीर संकट में है. इस संकट से यहां के मतदाता ही देश को निकाल सकते हैं. यह चुनाव दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव है. क्योंकि, भारत का लोकतंत्र सबसे बड़ा लोकतंत्र है. […]

आलमनगर : प्रखंड मुख्यालय के पानी टंकी मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि आज देश गंभीर संकट में है. इस संकट से यहां के मतदाता ही देश को निकाल सकते हैं. यह चुनाव दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव है. क्योंकि, भारत का लोकतंत्र सबसे बड़ा लोकतंत्र है.

उन्होंने मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि 2014 में मोदी की सरकार जितने वादे करके आये. उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया. दो करोड़ लोगों को प्रत्येक वर्ष नौकरी देने की बात करके सत्ता में आये, लेकिन नौकरी नहीं दी. आज युवा बेरोजगार भटकने को विवश हैं. नोटबंदी के कारण चार करोड 70 लाख छोटे बड़े दुकानदार व कारखाने में ताला लग गए. उन्होंने कहा था कि काला धन लायेंगे, परंतु आज तक काला धन नहीं ला पाए. मोदी सरकार द्वारा जीएसटी लगा देने से छोटे दुकानदार भुखमरी की स्थिति में हैं.

संविधान में सबसे पहले लिखा हुआ है कि भारत की जनता मालिक है. नरेंद्र मोदी व अमित शाह अगर जीत गये, तो देश में फिर चुनाव नहीं होंगे. इसलिए अपने मत का अधिकार समझ कर मतदान करें. शरद ने कहा कि आज सारे अखबार का मालिक बिक गया है. सारे चैनल व अखबार नरेंद्र मोदी का झूठा प्रचार में लगा हुआ है. इस दौरान ई नवीन कुमार निषाद ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस बार जनता सबक सिखाएं कि उन्होंने लोगों से शरद यादव को जीता कर भेजने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें